समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, 8 घंटे के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या
Samastipur News in Hindi

समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव, 8 घंटे के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या
समस्तीपुर में हुई हत्या की दोहरी वारदात के बाद शव को ले जाते लोग

महज कुछ ही घंटे के अंदर दो-दो हत्या की वारदातें से जहां लोग दहशत में हैं वही पुलिस की कार्यशैली को लेकर भी खासा आक्रोश है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: February 27, 2020, 10:43 AM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. जिले में बेखौफ अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. 8 घंटे के भीतर हुए दो हत्या की जघन्य वारदातों से पूरा समस्तीपुर दहल उठा है. ताज़ा मामला NH28 थाना बंगड़ा के रजवा पंचायत रहीमाबाद वार्ड 4 का है जहां अपराधियों ने घर से बुलाकर लालबाबू राय नाम के शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. जिस जगह इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया गया ठीक 8 घंटे बाद महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों  द्वारा दूसरी वारदात को भी अंजाम दिया गया.

मुखिया के भतीजे की हत्या

बाइक सवार अपराधियों ने घर केे बाहर टहल रहे रजवा पंचायत के मुखिया के भतीजे को गोली मार दी जहांं अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. लगातार हुई हत्या की इन दो घटनाओं से पूरा इलाका दहल उठा है. लालबाबू राय की हत्या के मामले का एफआईआर तक अभी पुलिस दर्ज नहीं कर पाई थी कि बेखौफ अपराधियों के द्वारा इस दूसरी वारदात को अंजाम दे दिया गया.



दो साल पहले ही हुई थी भाई की हत्या



इस घटना के बाद इलाकेेे में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की भी तैनाती की गई है. घटना के संबंध में मृतक के चाचा का बताना है कि वह घर के बाहर टहल रहा था तभी बाइक सवाार अपराधियों उसेे गोली जहां उसकी मौत हो गई. मृतक के परिजन का बताना है कि कुछ वर्ष पूर्व भी मृतक केेे बड़े भाई की भी अपराधियोंं ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

लोगों में आक्रोश

महज कुछ ही घंटे के अंदर दो-दो हत्या की वारदात से जहां लोग दहशत में है वही पुलिस की कार्यशैली को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा. शव को पोस्टमार्टम कराने ले जाने आई पुलिस को परिजन और ग्रामीणों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया. परिजनों की मांग है कि जब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक शव का पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा.

एसपी बोले

इलाके को दहला देने वाले इस दो हत्याकांड के मामले में समस्तीपुर के एसपी विकास वर्मन का बताना है कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर हुई है. मृतक के बड़े भाई की भी दो साल पहले हत्या हुई थी. इस मामले में आरोपी कुछ समय पूर्व जेल से छूट कर बाहर निकला है. संभवत उसके द्वारा ही वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी

ये भी पढ़ें- पटना में कन्हैया कुमार की महारैली आज, मांझी होंगे शामिल लेकिन RJD ने बनाई दूरी

ये भी पढ़ें- भोजपुर में NIA की टीम ने की छापेमारी, मसाढ़ गांव से मिला कारतूस का जखीरा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading