दबंगों ने दिनदहाड़ घर में घूसकर की तोड़फोड़, VIDEO वायरल

यह वीडियो विभूतिपुर थाना क्षेत्र के केराई गांव का है. प्रमोद कुमार नाम के अधिवक्ता के घर पर तोड़फोड़ की गई है.

Bankatesh Kumar | News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 9:46 PM IST
Bankatesh Kumar | News18 Bihar
Updated: June 20, 2019, 9:46 PM IST
बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर दबंगों का कहर देखने को मिला है, जहां दर्जनों की संख्या में लोगों ने एक घर को तोड़ दिया. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की पंद्रह-बीस की संख्या में लोग हाथों में लाठी-डंडा लिए एक घर की छत को पीट रहे हैं. साथ ही घर में रखे सामान को भी तोड़ रहे हैं. वहीं, घर का मालिक ये सब असहाय होकर देख रहा है.

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो विभूतिपुर थाना क्षेत्र के केराई गांव का है. प्रमोद कुमार नाम के अधिवक्ता के घर पर तोड़फोड़ की गई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दबंग घर पर हमला कर घर की छत को तोड़फोर कर रहे हैं. इस वीडियो में एक शख्स बार- बार अपने दोस्तों और जानने वालों से विभूतिपुर थाने पर पहुंच कर घेराव करने का आग्रह कर रहा है.

कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो विभूतिपुर थाना क्षेत्र के केराई गांव का है. वीडियो में गुहार लगा रहा यह शख्स कह रहा है कि उसने घटना की सूचना स्थानीय थाने को दी है. वह कह रहा है कि उसने रोसड़ा डीएसपी को मामले की सूचना दी है. बाबजूद इसके पुलिस की तरफ से कोई कारवाई नहीं की गई. वहीं, इस वायरल वीडियो पर एसपी विकास वर्मन का कहना है की इस मामले को गंभीरता से लेंगे. जो भी लोग इस वीडियो में दिख रहे हैं उनकी पहचान कर उनके ऊपर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- 

AES से बच्चों की मौत: SC में एक और जनहित याचिका दाखिल

चमकी बुखार: केजरीवाल ने की नीतीश सरकार को मदद की पेशकश 
First published: June 20, 2019, 1:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...