लूटपाट के दौरान बैंककर्मी समेत दो को मारी गोली, बाइक चलाकर पहुंचे थाना तो बची जान

अपराधियों की गोली का निशाना बने दो लोगों में से एक बैंक अधिकारी जबकि दूसरा उनका दोस्त है. जख्मी बैंक अधिकारी की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी पचपैका के श्याम किशोर पासवान

News18 Bihar
Updated: June 9, 2019, 9:40 AM IST
लूटपाट के दौरान बैंककर्मी समेत दो को मारी गोली, बाइक चलाकर पहुंचे थाना तो बची जान
मामले की जांच को पहुंची स्थानीय पुलिस
News18 Bihar
Updated: June 9, 2019, 9:40 AM IST
बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों का कहर लगातार जारी है. इस कड़ी में शनिवार की देर शाम अपराधियों ने दो लोगों को सरेआम गोली मार दी. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के समस्तीपुर पूसा मार्ग में गरुआरा चौर की है.

परीक्षा देकर लौट रहे थे दोनों

अपराधियों की गोली का निशाना बने दो लोगों में से एक बैंक अधिकारी जबकि दूसरा उनका दोस्त है. जख्मी बैंक अधिकारी की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी पचपैका के श्याम किशोर पासवान एवं उसके साथी की पहचान बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र के आदित्य कुमार के रूप में की गई है. ये दोनों एसबीआई की परीक्षा देकर मुजफ्फरपुर से एक ही बाइक पर लौट रहे थे.

गोली लगने के बाद भी बाइक चलाकर पहुंचे थाने

जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने लूटपाट की मंशा से इस घटना को अंजाम दिया हालांकि अपराधी लूटपाट करने में सफल नहीं हो पाए. जख्मी बैंक अधिकारी की बाइक चला रहे उसके साथी ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों की बाइक को पैर से ठोकर मार कर गिराते हुए बाइक लेकर किसी तरह भागते हुए मुफ़्फसिल थाना के कैम्पस में आ गिरा जिसके बाद थानाध्यक्ष बिक्रम आचार्य सहित अन्य पुलिस कर्मियों के द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया .

छापेमारी जारी

गोलीबारी की इस वारदात के संदर्भ में  सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है. इस मामले में पुलिस द्वारा अपराधियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मालूम हो कि पिछले 05 जून से समस्तीपुर जिले में लगातार आपराधिक वारदातो को अंजाम दिया जा रहा है लेकिन आपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने की जगह समस्तीपुर पुलिस सिर्फ तमाशबीन बनकर रह गई है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

 
First published: June 9, 2019, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...