Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    बिहार: बैंक से पैसा निकाल वापस लौट रहे सीएसपी संचालक को मारी पांच गोली, 2.30 लाख लूट फरार हुए अपराधी

      (सांकेतिक फोटो)
    (सांकेतिक फोटो)

    सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या (Murder) और लूट की वारदात समस्तीपुर (Samastipur) के ताजपुर थाना के महेशपुर रामापुर गांव के बलुआही पोखर के निकट की है.

    • Share this:
    समस्तीपुर. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद व्यवस्था के दावे किए जा रहे हैं और पुलिस की गश्ती भी बढ़ाई गई है. लेकिन इन दावों के बीच एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. सिंडिकेट बैंक (Syndicate Bank) से पैसा लेकर वापस लौट रहे सीएसपी संचालक को बेखौफ अपराधियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी और 2.30 लाख रुपया लूट कर फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. लूट और हत्या के इस वारदात से आक्रोशित ग्रामीणों ने ताजपुर में एनएच 28 को जाम कर दिया और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आगजनी कर जमकर हंगामा किया.

    सीएसपी संचालक के साथ गोली मारकर हत्या और लूट की वारदात ताजपुर थाना के महेशपुर रामापुर गांव के बलुआही पोखर के निकट की है. मिली जानकारी के मुताबिक सिंडिकेट बैंक के सीएसपी संचालक बैंक से पैसा निकालने के बाद अपने बाइक से ग्राहक सेवा केंद्र जा रहे सीएसपी संचालक जितेंद्र गिरी को अपराधियों कई राउंड गोली मारकर छलनी कर दिया और उसके पास से करीब 2 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए.

    मृतक जितेंद्र गिरी सिंडिकेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक थे. वे ताजपुर स्थित सिंडिकेट बैंक से  रुपए की निकासी कर अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहे थे कि पहले से घात लगाए बाइक सवार 2 अपराधियों ने उन्हें घेर लिया और उनके पास रखे बैग को लूट लिए और अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. पांच गोली जितेंद्र को लगी और उनकी मौके पर ही मौत हो गई.



    आसपास के लोगों ने उनकी हत्या की जानकारी घरवालों को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. मृतक जितेंद्र गिरी ताजपुर थाना अंतर्गत सोंगर गांव के रहने वाले थे और घर के पास ही ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे. इस घटना से गुस्साए लोगों ने शव के साथ पटना-मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर मुख्य सड़क को एन एच 28 पर गांधी चौक के पास जाम कर दिया.
    समस्तीपुर में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस के प्रति स्थानीय लोगों का जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है.अपराधियों के द्वारा लूट और हत्या के इस वारदात के संदर्भ में समस्तीपुर एसपी विकास वर्मन ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज