Bihar News: तेजस्वी यादव संग फोटो लगाकर लोगों से पैसे मांग रहे हैं RJD विधायक! जानें सच्चाई

तेजस्वी यादव के साथ राजद विधायक मुकेश रौशन की तस्वीर

Bihar News: राजद विधायक डॉ. मुकेश रौशन ने इस बात की लिखित शिकायत हाजीपुर सदर थाना के SHO से कर दी है. बताते चलें कि इससे पहले भी साइबर अपराधी बिहार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री समेत कई लोगों की फेक आईडी बना चुके हैं.

  • Share this:
पटना. लगातार चर्चा में बने रहने वाले बिहार के वैशाली जिले के महुआ विधनसभा के RJD विधायक डॉ. मुकेश रौशन एक बार फ‍िर से सुर्खियों में आ गए हैं. इन दिनों उनके फेसबुक आईडी (Facebook ID) से मैसेज भेजकर लोगों से रुपये मांगे जा रहे हैं. जब इसकी सूचना लोगों ने विधायक को दी तो पूरा मामला उजागर हुआ. लंबे समय से आरजेडी से जुड़े रहने वाले डॉ. मुकेश रौशन विगत विधानसभा चुनाव में पहली बार आरजेडी के टिकट पर चुनाव लड़े और पहली बार में ही जीत हासिल कर ली थी. विधायक रौशन सोशल मीडिया में काफी सक्रिय रहते हैं, इस कारण इस बार उनकी चर्चा फेसबुक के कारण हो रही है.

दोस्त ने दी सूचना

मुकेश रौशन के नाम से फेसबुक आईडी बनाने वाला लगातार अपने साथियों जानने वालों से रुपये मांग रहा है. जब इस बात की जनकारी उनके एक दोस्त सिंटू ने उन्हें को फोन कर दी तो मामला प्रकाश में आया और तब पता चला कि इसने नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर जानने वालों से रुपये मांगे जा रहे हैं. छोटी सी हेल्प करने का मैसेज कई लोगों को आया जिसमें जल्द ही रुपया ट्रांसफर करने को कहा गया. हालांकि सभी से अलग-अलग रााशि से रुपये की मांग की गई है.

विधायक ने थाना में दर्ज कराई लिखित शिकायत

राजद विधायक डॉ. मुकेश रौशन ने इस बात की लिखित शिकायत हाजीपुर सदर थाना के SHO से कर दी है. उन्होंने पूरी घटनाक्रम की जानकारी वैशाली पुलिस को दे दी है. बताते चलें कि इससे पहले भी साइबर अपराधी बिहार के अल्पसंख्यक मंत्री जमा खान, पूर्व मंत्री महेश्वर हजारी के अलावा बिहार कैडर के IPS अधिकारी आलोक राज पूर्व DG एसके भारद्वाज समेत कई नामचीन लोगों के नाम पर इसी तरह के फर्जी फेसबुक अकॉउंट बनाकर लोगों को ठगने का प्रयास कर चुके हैं. कई मामलों में साइबर अपराधियों को कामयाबी भी मिल गई तो कइयों में उनकी दाल नहीं गली है. बहरहाल अब यह देखना अहम होगा कि कब तक पुलिस इन मामलों का उजागर करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.