लाइव टीवी

बिहार: इस क्वारंटाइन सेंटर में डांसरों की अदाओं पर लट्टू हुए प्रवासी मजदूर ! बेखबर रहा प्रशासन
Samastipur News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: May 20, 2020, 4:23 PM IST
बिहार: इस क्वारंटाइन सेंटर में डांसरों की अदाओं पर लट्टू हुए प्रवासी मजदूर ! बेखबर रहा प्रशासन
समस्तीपुर के क्वारंटाइन सेंटर में डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

समस्तीपुर के अपर समाहर्ता (Additional collector) राजीव रंजन ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और इस तरह के किसी भी आयोजन की इजाजत नहीं है.

  • Share this:
समस्तीपुर. एक तरफ कोरोना महामारी (Corona epidemic) से पूरा देश संघर्ष कर रहा है और इससे निजात पाने के लिए पूरे देश में कोरोनाबंदी की गई है. वहीं समस्तीपुर  के विभुतीपुर के देसरी कार्रख पंचायत के सरकारी विद्यालय में बने क्वारंटाइन सेंटर (Quarantine Center) एक डांस कार्यक्रम का वीडियो वायरल (Video viral) हुआ है. सरकार के द्वारा इस तरह के किसी भी आयोजन पर एक तरफ प्रतिबंध लगाया गया ऐसे में क्वारंटाइन सेंटर पर इस तरह का डांस कार्यक्रम सरकारी व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक विभूतिपुर इलाके के किसी जनप्रतिनिधि के द्वारा डांस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. विभूतिपुर पूर्व प्रखंड के कार्रख उत्क्रमित मध्य विद्यालय में हुए या डांस कार्यक्रम सोमवार की रात की बताई जा रही है.  यह कार्यक्रम देर रात तक चला और प्रवासी मजदूरों ने जमकर लुत्फ उठाया.

बता दें कि जिला प्रशासन के द्वारा स्पष्ट रूप से इस मामले में कहा गया है कि क्वारंटाइन सेंटर पर आने वाले प्रवासी मजदूरों के लिए प्रशासन की तरफ से मनोरंजन की व्यवस्था की गई है. इसके लिए टेलीविजन हर जगह प्रोजेक्टर लगवाए जा रहे हैं, लेकिन इतना बड़े आयोजन को क्वारंटाइन सेंटर में हो गया और प्रशासन को भनक तक नहीं लगी.



बहरहाल इस मामले में समस्तीपुर के अपर समाहर्ता राजीव रंजन ने बताया कि इस मामले की जांच कराई जाएगी और इस तरह के किसी भी आयोजन की इजाजत नहीं है. जो भी मामले में दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढ़ें

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 19, 2020, 10:47 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading