DAV स्कूल की साइंस टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, की थी इंटरकास्ट लव मैरिज

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले से एक बड़ी खबर आ रही है. यहां पर एक शिक्षिका की संदिग्ध हालत में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 10:18 AM IST
DAV स्कूल की साइंस टीचर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, की थी इंटरकास्ट लव मैरिज
समस्तीपुर में एक टीचर ने आत्महत्या कर ली है.
News18 Bihar
Updated: September 13, 2019, 10:18 AM IST
समस्तीपुर. बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) जिले में एक शिक्षिका की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर वार्ड संख्या 13 की है. यहां किराए के मकान में रह रही DAV स्कूल की साइंस टीचर प्रीति कुमारी का शव कमरे में पंखे से झूलता मिला. घटना की सूचना पाकर मुफ्फसिल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. डीएवी स्कूल की शिक्षिका प्रीति कुमारी अपने पति अभिजीत के साथ मोहनपुर के वॉर्ड संख्या 13 में एक किराए के मकान में रह रही थी. प्रीति और अभिजीत ने 6 साल पहले अंतरजातीय प्रेम विवाह (Intercaste Love Marriage) किया था.

पति-पत्नी के बीच चल रहा था विवाद
बताया जा रहा है कि दो-तीन दिन पहले से पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. वहीं मृतक शिक्षिका के पति अभिजीत को मुफ्फसिल पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिस कमरे से प्रीति का शव बरामद हुआ है वहां खून के धब्बे भी मिले हैं, जिससे मामला पेचीदा हो गया है.

पुलिस सभी बिंदुओं की कर रही जांच

शिक्षिका प्रीति की मौत कैसे हुई है, इसका खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पाएगा. साथ ही इसका भी खुलासा हो जाएगा कि उसने आत्महत्या की है या फिर उसकी हत्या कर पंखे से लटका दिया गया है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-
Loading...

कारोबारी की बेडरूम में गोली मारकर हत्या, पत्नी बोली- दूसरी लड़की से था संबंध

बिहार के बाइकर्स हो जाएं सावधान, परिवहन विभाग ने ले लिया है बड़ा फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...