फ्रेंडशिप डे के दिन बरामद हुआ प्रेमी युगल का शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस को जांच के क्रम में घटनास्थल से सल्फास की गोली मिली है. डीएसपी ने घटनाक्रम को प्रेम प्रसंग से जोड़ा है.

News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 9:02 AM IST
फ्रेंडशिप डे के दिन बरामद हुआ प्रेमी युगल का शव, जांच में जुटी पुलिस
समस्तीपुर में एक प्रेमी युगल का शव बरामद हुआ है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Bihar
Updated: August 5, 2019, 9:02 AM IST
जब चारों तरफ फ्रेंडशिप डे को लेकर के लोग एक-दूसरे को मुबारकबाद दे रहे थे. एक दोस्त दूसरे दोस्त के साथ गले मिल रहे थे. इस बीच समस्तीपुर के घटहो क्षेत्र से सनसनीखेज खबर सामने आई है. घटहो थाना इलाके के अरमौली चौर में ग्रामीणों द्वारा एक युवक और एक युवती को मूर्छित हालत में देखा गया.

ग्रामीणों ने इसकी सूचना घटहो पुलिस को दी, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस वक्त युवती की मौत हो चुकी थी और युवक की सांसें चल रही थीं. पुलिस आनन-फानन में उसे घटहो स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, लेकिन वहां से जल्द ही उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. तमाम कोशिशों के बावजूद युवक को भी नहीं बचाया जा सका.

युवक-युवती की हुई पहचान
इस सनसनीखेज वारदात की सूचना मिलते ही दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गए. मृतक युवक की पहचान दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के नवल वार्ड संख्या आठ के प्रवीण कुमार के रूप में की गई है. वहीं, युवती की पहचान दलसिंहसराय के ही जयजपट्टी वार्ड संख्या 14 के रहने वाली अमृता उर्फ छोटी के रूप में की गई.

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
इस मामले में पुलिस को जांच के क्रम में घटना स्थल से सल्फास की गोली मिली है. वहीं, इस सनसनीखेज वारदात के संदर्भ में दलसिंहसराय के सदर डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का लगता है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है.

क्यों दी जान, इसका खुलासा नहीं
Loading...

अब ये सवाल उठता है कि प्रेमी युगल के मौत की वजह क्या है? क्या दोनों के परिवार वाले इनके प्यार का विरोध कर रहे थे? या फिर कोई और वजह. यह फिलहाल साफ नहीं हो पाया है. अब देखने वाली बात होगी कि इस मामले में पुलिस कितनी जल्द जांच पूरा कर मामले का खुलासा करती है कि आखिर प्रेमी युगल ने जान देना ही क्यों मुनासिब समझा?

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें-

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

तीन तलाक बिल पास होने का जश्न मना रही थी बीवी, शौहर ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...