लाइव टीवी
Elec-widget

बिहार में फिर मिला महिला का अधजला शव, पहचान करने में जुटी पुलिस

News18 Bihar
Updated: December 4, 2019, 10:29 AM IST
बिहार में फिर मिला महिला का अधजला शव, पहचान करने में जुटी पुलिस
जिस महिला का शव मिला है वह विवाहिता बताई जा रहा है हालांकि अभी तक उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने बताया कि शव को देखने के बाद यह लगता है कि हत्या (Murder) कहीं और कर पहचान छुपाने के लिए शव को खेत में लाकर जलाया गया है.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिले में एक महिला का अधजली हालत में शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार वारिसनगर के गोही गांव में एक तंबाकू के खेत महिला का शव मिला है, महिला विवाहिता बताई जा रही है, पुलिस ने बताया कि मृतका के मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ है.

पुलिस के अनुसार शव को देखने के बाद ऐसा लगता है कि महिला की हत्या कहीं और की गई और उसके बाद शव को खेत में लाकर जलाने का प्रयास किया गया. ग्रामीण आज सुबह जब खेत के तरफ गए तो अधजले शव को देख पुलिस को सूचित किया. फिलहाल वारिसनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी में जुट गई है. वहीं, मृतक महिला की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है.



पहले भी मिला था महिला का शव, नहीं हुई शिनाख्त
Loading...

बता दें कि बीते 01 दिसम्बर को समस्तीपुर के NH28 बंगरा थाना के रहीमाबाद पंचायत के मुर्गियाचक मलकाना पोखर से एक 15 वर्षीय अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया था. जिसकी रेप कर निर्मम हत्या कर दी गई थी. उस मामले में भी अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई और न ही पुलिस इस मामले में किसी को गिरफ्तार कर पाई है.

बक्सर में भी कुछ ऐसा ही मामला
वहीं, एक दिन पहले बिहार के बक्सर में एक युवती का जली हुई हालत में शव मिला था. जिसके बारे में बताया जा रहा है कि पहले उसके साथ दुष्कर्म किया गया, फिर उसे गोली मार दी गई और शव को जलाने की कोशिश की  गई. हालांकि इसमें भी मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ेंः गर्ल्‍स स्‍कूल में पुलिस कैंप के दौरान जवान ने छात्रा के साथ की गंदी 'हरकत'

DRI ने 1 लाख 90 हजार के नकली नोट के साथ तस्कर को पकड़ा, भेजा गया जेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 9:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...