लाइव टीवी

समस्तीपुर: गेहूं के खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

News18 Bihar
Updated: December 13, 2019, 2:55 PM IST
समस्तीपुर: गेहूं के खेत में मिला महिला का अर्धनग्न शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
समस्तीपुर में महिला की हत्या. प्रतीकात्मक फोटो

दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

  • Share this:
समस्तीपुर. एक महिला की हत्या कर उसका शव (Dead body) फेंके जाने का मामला सामने आया है. ये सनसनीखेज वारदात  दलसिंहसराय थाना इलाके के खेरवाड़ा गांव  की है. यहां एक गेहूं के खेत से महिला का अर्धनग्न हालत में शव बरामद किया गया है. शव देखने के बाद ऐसा लगता है महिला के साथ पहले दुष्कर्म (Rape) किया गया फिर उसकी  गला दबाकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंच चुकी है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

शौच के लिए निकली थी महिला
मृतक की पहचान दलसिंहसराय नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 जायजपट्टी के रहने वाले उमेशी राम की पत्नी इंदु देवी  के रूप में की गई है. परिजनों का कहना है कि मृतक इंदु देवी गुरुवार रात करीब 8 बजे शौच के लिए घर से निकली थी, लेकिन देर रात तक घर नही लौटी. इसके बाद परिजनों ने खोजबीन शुरू की पर उनका सुराग नहीं मिला.

डंपिंग हाउस से बरामद किया गया शव

शुक्रवार की सुबह महिला का शव खेरबन गांव के वार्ड संख्या 3 में एक गेहूं के खेत से बरामद किया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पहुंचकर जांच शुरू की तो मृतक महिला का कपड़ा भटगामा गांव के नगर पंचायत द्वारा बनाया जा रहे अधरनिर्मित डंपिंग हाउस से बरामद किया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये सदर अस्पताल भेजा दिया है.

ये बोली पुलिस
मामले में दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि महिला की हत्या गला दबाकर की गई है और जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी. वहीं महिला के साथ  दुष्कर्म के सवाल पर उन्होंने कहा कि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि महिला के साथ दुष्कर्म हुआ है या नहीं.बता दें कि इससे पहले भी समस्तीपुर के बंगरा NH-28 थाना इलाके में एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ  था. वहीं, वारिसनगर के गोही गांव से तंबाकू के खेत में एक महिला का अधजली हालत में शव बरामद किया गया था. इस मामले में अभी तक पुलिस शिनाख्त भी नहीं कर पाई है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें

फिर गैंगरेप, अब पटना में कॉलेज छात्रा को चार युवकों ने बनाया हवस का शिकार

महिला पुलिसकर्मी से अधिकारी ने कहा- काम करवाना है तो पहले बनाओ शारीरिक संबंध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 2:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर