• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • SAMASTIPUR DELHI BJP PURVANCHAL MORCHA GENERAL SECRETARY COURIER BUSINESSMAN DEEPAK HAS NOT GOT ANY CLUE YET BRVJ

बिहार: दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के लापता महामंत्री का अब तक नहीं मिला सुराग, पुलिस दे रही यह जवाब

प्रतीकात्मक तस्वीर.

दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) के बड़े नेता और कारोबारी दीपक कुमार पिछले 14 दिसंबर के बाद से हैं लापता. परिजनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद समस्तीपुर पुलिस ने तलाश के लिए गठित की स्पेशल टीम.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिले में घटने वाले हर एक आपराधिक वारदात को वैज्ञानिक तरीके से अनुसंधान कर सुलझा लेने का दावा करने वाली समस्तीपुर पुलिस (Samastipur Police) के लिए दिल्ली भाजपा (Delhi BJP) के बड़े नेता व कुरियर कारोबारी दीपक कुमार के अपहरण का मामला एक अनसुलझी पहेली सी बनकर रह गई है. इस मामले में अब तक समस्तीपुर पुलिस अपहृत दीपक की बरामदगी नहीं कर पाई है. बताया जा रहा है कि दीपक छठ के मौके पर दिल्ली से अपने घर अंगारघाट थाना इलाके के चैता आए थे. जिसके बाद यहां परिवार के लोगों के साथ थे. 14 दिसंबर को बाइक से अपने घर से ससुराल जाने के लिए निकले और अभी तक वह घर लौटकर नहीं आए. परिजनों ने अंगार घाट थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

एक पखवाड़ा से अधिक बीत जाने के बाद भी दीपक का कोई अता-पता नहीं है. दीपक से किसी तरह का संपर्क नहीं होने और खोजबीन के बाद परिजनों ने स्थानीय थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई.  दीपक कुमार की मां का रो-रोकर बुरा हाल है. बस एक ही बात हमेशा इनके मुंह से निकलती है कि मेरा सब कुछ ले लो, लेकिन मेरे दीपक को लौटा दो.

अवैध संबंध से भी जुड़े तार
दीपक के परिजनों का आरोप है कि दीपक की पत्नी का दिल्ली में सिक्योरिटी एजेंसी चलाने वाले एक शख्स एकनाथ झा के साथ अवैध संबंध था. दीपक ने काफी संपत्ति अपनी पत्नी के नाम कर रखी थी जिसे उसकी पत्नी ने एकनाथ झा के साथ मिलकर औने-पौने दाम में बेच दिया. जिस बात की भनक लगने के बाद दोनों पति-पत्नी के बीच काफी अनबन हो गई. इसके बाद दीपक की पत्नी पुष्पम ने दीपक के खिलाफ न्यायालय में मामला दर्ज करा दिया और अपने प्रेमी के साथ वह घर छोड़ चली गई.

परिजनों को अनहोनी की आशंका
इसी मामले को लेकर दीपक के ससुराल वाले के द्वारा दीपक को फोन कर मामले को सुलझाने के लिए ससुराल आने को कहा गया था. जिसके बाद वह घर से निकला, लेकिन वापस अब तक नहीं लौटा. घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिलने से परिवार के लोग किसी अनहोनी की आशंका से परेशान हैं. अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराने के कई दिन बाद भी पुलिस अब तक उसका कोई सुराग नहीं ढूंढ सकी है. पुलिस बस यही कह रही है कि कार्रवाई कर रही है.

क्या बोले एसपी
इस मामले पर एसपी विकास बर्मन  ने कहा कि दीपक का उसकी पत्नी के साथ विवाद चल रहा था और उसी विवाद को सुलझाने के लिए ससुराल वालों के द्वारा फोन कर उसे बुलाया गया था. ससुराल जाने के क्रम में वह लापता हो गया है. इस मामले में पुलिस ने उसके ससुराल के एक शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है.  वहीं उनके द्वारा एक विशेष टीम का गठन भी किया गया है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.