लाइव टीवी

समस्तीपुर में डबल मर्डर से सनसनी, पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या  

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 9:41 PM IST
समस्तीपुर में डबल मर्डर से सनसनी, पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या  
समस्तीपुर में 24 घंटे के अंदर 4 वारदातों से सनसनी फैल गई है.

पिछले 24 घंटे के अंदर समस्तीपुर (Samastipur) जिले में चार जगहों पर गोलीबारी की वारदात हुई है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है. ताजा मामला ताजपुर (Tajpur) थाना इलाके के मोरवा (Morwa) का है जहां बाइक से आए अपराधियों ने घर से खींचकर पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी.

अधिकारियों को करना पड़ा भीड़ के आक्रोश का सामना
मृतक की पहचान मोरवा उत्तरी पंचायत के वार्ड 9 निवासी पप्पू ठाकुर और उनके बेटे गणेश ठाकुर के रूप में हुई है. बताया जाता है कि शराब के अवैध धंधे का विरोध करने पर विनय कुमार ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया. घटना की सूचना जंगल में आग की तरह चारों तरफ फैल गई और हजारों लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार, ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार समेत कई अधिकारी को भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा.

मौके पर जुटे लोग एसपी को बुलाने, अपराधी को गिरफ्तार करने एवं परिवार की सुरक्षा और मुआवजे की मांग  कर रहे थे. वहीं इस मामले में समस्तीपुर सदर के डीएसपी प्रीतिश कुमार से सवाल किया गया तो उन्हें जबाब नहीं सूझ रहा था. वारदात की जगह लगभग पांच घंटे तक लोगों के द्वारा एसपी को मौके पर बुलाने की मांग को लेकर हंगामा होता रहा. काफी मशक्त के बाद आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया गया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

24 घंटे के अंदर चार जगहों पर गोलीबारी 
बताते चलें कि पिछले 24 घंटे के अंदर समस्तीपुर जिले में चार जगहों पर गोलीबारी की वारदात हुई है. जिसमें हसनपुर थाना इलाके में एक युवक को घर से बुलाकर अपराधियों ने हत्या कर दी. वहीं वैनी ओपी के गोपालपुर में फाइनेंस कर्मी से दो लाख रुपये लूट लिए और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी. मुसरीघरारी के एनएच-28 पर अपराधियों ने जिला परिषद सदस्य मंजू देवी को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. इन सभी मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)
Loading...

ये भी पढ़ें-

नीतीश सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सजग: नित्यानंद राय

खंडहर में तब्दील हुआ समस्तीपुर का मशहूर ठाकुर पेपर मिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...