लाइव टीवी

हत्या की दो वारदातों से दहला समस्तीपुर, दोनों मामलों की तफ्तीश जारी

News18 Bihar
Updated: November 17, 2018, 1:59 PM IST
हत्या की दो वारदातों से दहला समस्तीपुर, दोनों मामलों की तफ्तीश जारी
मृतक युवक के शव के पास खड़े ग्रामीण एवं छानबीन करती पुलिस

मुसरीघरारी थाना इलाके के बखरी बुजुर्ग गांव में अज्ञात अपराधियों ने गांव के ही युवक रत्नेश कुमार पाल की गोली मारकर हत्या कर दी. इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह ग्रामीण शौच के लिए खेत की तरफ गए.

  • Share this:
समस्तीपुर जिले में हत्या के दो वारदातों से सनसनी फैल गई है.  पहली घटना मुसरीघरारी थाना इलाके की है जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.  वहीं दूसरी वारदात हसनपुर के दूधपुरा की है जहां गला रेत कर एक युवक की निर्मम हत्या कर दी गई.

बताया जा रहा है कि मुसरीघरारी थाना इलाके के बखरी बुजुर्ग गांव में अज्ञात अपराधियों ने गांव के ही युवक रत्नेश कुमार पाल की गोली मारकर हत्या कर दी. इसका खुलासा तब हुआ जब सुबह ग्रामीण शौच के लिए खेत की तरफ गए.

युवक के शव को देखकर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जगह से एक खोखा बरामद किया है. मामले की तफ्तीश जारी है.

ये भी पढ़ें- पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के घर पर चिपकाया गया इश्तेहार, कुर्की-जब्ती की तैयारी

अपराधियों की गोली का शिकार हुए रत्नेश के परिजनों ने बताया कि कल शाम में रत्नेश घर में ही था. लेकिन रात में वह घर से कब निकला, किसी को पता नहीं. परिजनों को हत्या की वजह भी पता नहीं है.

इस संबंध में समस्तीपुर सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि मृतक शराब का कारोबार करता था और रुपए लेनदेन को लेकर विवाद हुआ है. जिस वजह से युवक की हत्या गोली मारकर कर दी गई है. अनुसंधान किया जा रहा है और अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

हत्या की दूसरी वारदात हसनपुर थाना इलाके के  देवधा पंचायत के बेला गांव की है. यहां से पानी  भरे गड्ढे में एक युवक का शव बरामद किया गया. इसकी हत्या धारदार  हथियार से गला रेत कर कर दी गई है.  मृतक की पहचान  बेगूसराय जिले के निवासी दीपक कुमार सिंह के रुप में हुई है. हंसलपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.रिपोर्ट-मुकेश कुमार

ये भी पढ़े-  Opinion: कुशवाहा NDA से अलग हुए तो बिहार की राजनीति पर क्या होगा असर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2018, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर