Home /News /bihar /

driver stopped train in bihar to consume liquor on duty bramk

ड्राइविंग के दौरान हुई शराब की तलब, तो ट्रेन खड़ी कर बाजार में पीने चला गया लोको पायलट

बिहार के समस्तीपुर में रेलवे ड्राइवर ट्रेन खड़ी कर के शराब पीने चला गया

बिहार के समस्तीपुर में रेलवे ड्राइवर ट्रेन खड़ी कर के शराब पीने चला गया

Drunken Loco Pilot Of Bihar: मामला बिहार के समस्तीपुर से जुड़ा है. समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 का सहायक लोको पायलट कर्मवीर प्रसाद यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन को छोड़कर हसनपुर बाजार चला गया और शराब पीकर हंगामा करने लगा. इस दौरान ट्रेन में सफर कर रहे सहरसा के लोको पायलट ऋषिराज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया. जिस पर कार्रवाई करते हुए जीआरपी ने आरोपी लोको पायलट को गिरफ्तार कर लिया.

अधिक पढ़ें ...

समस्तीपुर. बिहार में एक बार फिर से शराबबंदी कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है. मामला हसनपुर थाना इलाके से जुड़ा है जहां हसनपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब ट्रेन को खड़ी कर उसका चालक शराब पीने के लिए बाजार निकल गया और नशे की हालत में बाजार में जमकर हंगामा किया. इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और चालक को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 का सहायक लोको पायलट कर्मवीर प्रसाद यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन को छोड़कर हसनपुर बाजार में शराब पीकर हंगामा करने लगा. ट्रेन ड्राइवर द्वारा गाड़ी को छोड़ बाजार में जाकर शराब पीने और हंगामा करने की वजह से हसनपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन करीब 1 घंटा से अधिक समय तक खड़ी रही. नशे में धुत चालक कर्मवीर यादव उर्फ मुन्ना को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पी हुई शराब की बोतल भी बरामद की गई है. बरामद बोतल में कुछ शराब बची हुई थी.

बताया जा रहा है कि 05278 समस्तीपुर- सहरसा सवारी गाड़ी शाम 4.05 बजे सहरसा के लिए खुली थी. ट्रेन शाम 5.41 बजे हसनपुर पहुंची जहां चालक को सूचना दी गई कि यहां राजधानी की क्राॉसिंग होगी. इसके बाद ट्रेन लेकर चल रहे चालक संतोष कुमार और उप चालक कर्मवीर यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन से उतर गए. चालक संतोष से कहा कि घूम टहल कर आते हैं. इसी दौरान वो हसनपुर बाजार चला गया जहां दुर्गा मंदिर के पास उसे शराब भी उपलब्ध हो गई.

लोगों ने बताया कि पास के ही चाय दुकान में शराब पीने के बाद करणवीर जोर-जोर से चिल्लाने लगा इससे आसपास लोगों की भीड़ जुट गई. बाद में उसी ट्रेन में सफर कर रहे सहरसा के लोका पायलट ऋषिराज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया, इसके बाद ट्रेन शाम के 6 बजकर 47 मिनट पर सहरसा के लिए रवाना हुई. सहायक लोको पायलट को जीआरपी ने गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए हसनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा है.

Tags: Bihar News, Indian Railway news, Irctc

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर