लाइव टीवी

समस्तीपुरः शराब के धंधे का विरोध करने पर अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, 24 घंटे में 4 वारदातों से दहशत

News18 Bihar
Updated: October 19, 2019, 9:31 PM IST
समस्तीपुरः शराब के धंधे का विरोध करने पर अपराधियों ने पिता-पुत्र को मारी गोली, 24 घंटे में 4 वारदातों से दहशत
समस्तीपुर में 24 घंटे के भीतर गोलीबारी की 4 वारदातें हुई हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार (Bihar) के समस्तीपुर जिले (Samastipur) में 24 घंटे के भीतर एक के बाद एक 4 वारदातों (Crime) से फैली दहशत. शनिवार को अपराधियों ने ताजपुर में घर से खींचकर पिता-पुत्र की गोली मारकर हत्या (Father-Son shot dead) कर दी.

  • Share this:
समस्तीपुर. जिले में 24 घंटे के भीतर एक के बाद एक 4 आपराधिक वारदातों से दहशत फैल गई है. एक दिन पहले मुसरीघरारी में जहां जिला परिषद सदस्य पर गोली चलाई गई, वहीं शनिवार को समस्तीपुर (Samastipur) के ताजपुर इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने घर से खींचकर पिता और पुत्र की गोली मारकर (Father-Son shot dead) हत्या कर दी. घटना ताजपुर थाने के मोड़वा इलाके की है. मारे गए पिता और पुत्र की पहचान मोरवा उत्तरी पंचायत के वार्ड 9 निवासी पप्पू ठाकुर और गणेश ठाकुर के रूप में की गई है. बताया गया कि शराब के अवैध धंधे का विरोध करने पर अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

भीड़ के आगे बेबस पुलिस
ताजपुर इलाके में पिता-पुत्र की हत्या के बाद सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. स्थानीय लोग भी मौके पर जमा हो गए थे. स्थानीय लोगों का कहना था कि अपराधी जहां चाहे वहां पर वारदात को अंजाम देकर निकल जाते हैं, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है. शनिवार को हुई वारदात के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को स्थानीय लोगों के इस गुस्से का सामना करना पड़ा. सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार और ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार को भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा. गुस्साए लोग एसपी को बुलाने और मृतक पिता-पुत्र के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे. लोगों ने पुलिस के सामने आरोप लगाया कि शराब के अवैध धंधे का विरोध करने पर विनय कुमार नामक शख्स ने पिता-पुत्र की हत्या कराई है.

5 घंटे तक पुलिस का घेराव

ताजपुर इलाके में पिता-पुत्र की हत्या से गुस्साई भीड़ ने 5 घंटे तक पुलिस अधिकारियों को रोके रखा. लोग एसपी को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे थे. साथ ही इस बात से नाराज थे कि लगातार आपराधिक वारदातों के बाद भी पुलिस अपराधियों पर लगाम नहीं लगा पा रही है. लोग जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की भी मांग कर रहे थे. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझाया और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटों में समस्तीपुर में गोलीबारी की 4 वारदातें हुई हैं. हसनपुर थानाक्षेत्र में अपराधियों ने घर से बुलाकर एक युवक को मार डाला. गोपालपुर में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 2 लाख रुपए लूट लिए गए और विरोध करने पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. तीसरी घटना मुसरीघरारी की है, जहां राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर जिला परिषद की सदस्य मंजू देवी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

(मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -
Loading...

क्या दूर-दूर, पास-पास वाली राजनीति से किनारा करने जा रही है JDU-BJP ?

नीतीश कुमार के नाम पर अमित शाह की 'मुहर' से लगने लगे विपक्षी दलों में टूट के कयास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 9:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...