लाइव टीवी

हत्या कर घरवाले जला रहे थे बहू की लाश, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव

News18 Bihar
Updated: November 28, 2018, 1:04 PM IST
हत्या कर घरवाले जला रहे थे बहू की लाश, पुलिस ने चिता से निकाला अधजला शव
विवाहिता की हत्या

मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के चकसिकंदर गांव का है. ससुराल वालों ने दहेज़ की खातिर नवविवाहिता की हत्या कर उसके शव को जलाने का प्रयास किया.

  • Share this:
बिहार के समस्तीपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां दहेज को लेकर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद आरोपी परिजनों ने साक्ष्य को मिटाने के लिए शव को जलाने का प्रयास भी किया, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजली लाश को बरामद कर लिया. लाश को पोस्टमार्टम के लए भेज दिया गया है. वहीं, आरोपी परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के चकसिकंदर गांव का है. ससुराल वालों ने दहेज़ की खातिर नवविवाहिता की हत्या कर उसके शव को जलाने का प्रयास किया. घटना की भनक लगते ही आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच गए. भीड़ को देखते ही सभी आरोपी शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- VIDEO: समस्तीपुर पुलिस ने बाइक लुटेरा गिरोह के 6 सदस्यों को किया गिरफ्तार

इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुट गई है. बता दें कि इसी हफ्ते जहानाबाद में एक विवाहिता को दहेज को लेकर गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को अंजाम देने के बाद ससुराल के लोग शव को घर में छोड़कर फरार हो गए थे.

ये भी पढ़ें- कटिहार : अपराधियों ने बैंक कर्मी को गोली मारकर की हत्या, ढेर लाख रुपये लूटे

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2018, 12:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर