लाइव टीवी

स्कूल के कमरे में लगी भीषण आग, धू-धूकर जल गया लाखों का सामान

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 9:58 AM IST
स्कूल के कमरे में लगी भीषण आग, धू-धूकर जल गया लाखों का सामान
विद्यालय में हुई अगलगी की इस घटना का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है (सांकेतिक चित्र)

बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में हुई इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन और विद्यालय प्रबंधन (School Administration) को दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों और दमकल की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

  • Share this:
समस्तीपुर. बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से आ रही है जहां एक सरकारी विद्यालय (Government School) में अचानक आग लग गई. स्कूल में आग लगने से पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया. आसपास के ग्रामीण जब तक कुछ समझ पाते विद्यालय का एक कमरा पूरी तरह से आग की चपेट में आ गया. अगलगी की यह घटना समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च विद्यालय की है.

इस घटना में देखते ही देखते विद्यालय के स्टोर रूम में रखा सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गया. घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि विद्यालय के स्टोर रूम में सुबह अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों ने विद्यालय से धुंआ निकलता देखकर इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन और विद्यालय प्रबंधन को दी, जिसके बाद स्थानीय लोगों और दमकल की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

विद्यालय के क्लर्क का बताना है कि शार्ट सर्किट के कारण विद्यालय में आग लगी है. अगलगी की इस घटना में लाखों रुपए के सामान और महत्वपूर्ण कागजात पूरी तरह जलकर खाक हो गए हैं. जिस स्टोर रूम में आग लगी है वहां कई महत्वपूर्ण रिकॉर्ड, खेल के सामान रखे हुए थे.

इनपुट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:58 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...