Home /News /bihar /

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में बेगूसराय के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश ट्रेन हादसे में बेगूसराय के एक ही परिवार के 8 लोगों की मौत, कई घायल

ANI pic.

ANI pic.

    आंध्र प्रदेश में हुए ट्रेन हादसे में  बिहार के एक परिवार के मरने वालों की संख्या 8 हो गई है.  रविवार को शुरू में पांच लोगों की लोगों की मौत खबर आई फिर बाद में तीन घायल लोगों की भी मौत हो गई.

    मरने वाले बेगूसराय के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र मिर्जापुर गांव के रहने वाले हैं. सभी मधुमक्खी पालने के व्यवसाय से जुडे हुए थे और इसी ट्रेन से अपने घर बेगूसराय आ रहे थे. मरनेवालों में कुलिया देवी,बनिया देवी, धन्ना कुमारी, कृष्णा कुमार, शाही कुमार में शामिल हैं.

    पुलिस के मुताबिक इस ट्रेन में एक ही परिवार के 14 लोग यात्रा कर रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मिर्जापुर गांव पहुंचकर ग्रामीणों से जानकारी ली. इसके बाद आंध्र प्रदेश की पुलिस से संपर्क स्थापित कर लापता अन्य 3 लोगों के संबध मे जानकारी उपलब्ध करने का प्रयास किया जा रहा है.

    etv pic.
    etv pic.


    इस संबध मे पुलिस मृतक के समस्तीपुर मे रहने वाले दो परिजनों का इंताजार कर रही है. परिजनों के बेगूसराय पहुंचने पर उन्हें आंध्रप्रदेश भेजने की तैयारी पुलिस ने कर रखी है. घटना की सूचना मिलते ही गांव में मातम छा गया है.

    बेगूसराय के एसपी रंजीत कुमार मिश्र ने बताया कि अभी तक जानकारी मिली है कि सात लोगों की मौत की हो चुकी है. सभी एक ही परिवार हैं.  उन्होंने बताया कि अगर पीड़ित के परिवार वहां जाने चाहते हैं तो पुलिस इसकी व्यवस्था करेगी. हमलोग आंध्रप्रदेश पुलिस के संपर्क में हैं.

    गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के विजयनगरम जिले में जगदलपुर से भुवनेश्वर जाने वाली हीराखंड एक्सप्रेस पटरी से उतर गई. इस हादसे में अब तक 39 लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. मृतकों के परिजनों को 2 लाख रुपये मुआवजे का ऐलान किया गया है.

    आपके शहर से (समस्तीपुर)

    Tags: Bihar News, Samastipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर