• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • पूर्व केन्द्रीय मंत्री हुकुमदेव नारायण ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया अतिथि, कहा- अब चले जाएं अपने घर

पूर्व केन्द्रीय मंत्री हुकुमदेव नारायण ने बांग्लादेशी घुसपैठियों को बताया अतिथि, कहा- अब चले जाएं अपने घर

हुकुमदेव नारायण ने कहा कि वोट बैंक के लिए देश के लोगों ने ही बांग्लादेशी घुसपैठियों को यहां बसाया.

हुकुमदेव नारायण ने कहा कि वोट बैंक के लिए देश के लोगों ने ही बांग्लादेशी घुसपैठियों को यहां बसाया.

Bihar Politics: हुकुमदेव नारायण ने कहा कि घुसपैठियों से आग्रह है कि अब वे यह देश छोड़कर चले जाएं. उनको अगर कोई अतिथि बनाकर लाया था, तो अतिथि का काम नहीं है कि वह डेरा डालकर रहे. अब हो गया समय अब वे अपने घर चले जाएं.

  • Share this:

समस्तीपुर. बांग्लादेशी घुसपैठिये (Bangladeshi Infiltrators) के मामले को लेकर इनदिनों बिहार की राजनीति गरमाई हुई है. समस्तीपुर के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री हुकुमदेव नारायण यादव (Hukumdev Narayan Yadav) से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये नहीं हैं. वे आज से नहीं, कई सालों से यहां रह रहे हैं. हिंदुस्तान के कुछ लोगों ने उन्हें लाकर यहां बसाया इसीलिए कि उनके वोट से एमपी-एमएलए बन पाएंगे. वे घुसपैठिये नहीं, बल्कि इसी देश के लोगों द्वारा नाजायज रूप से आमंत्रित कर बसाए गए लोग हैं.

हुकुमदेव नारायण ने कहा कि घुसपैठियों से आग्रह है कि अब वे यह देश छोड़कर चले जाएं. उनको अगर कोई अतिथि बनाकर लाया था, तो अतिथि का काम नहीं है कि वह डेरा डालकर रहे. अब हो गया समय अब वे अपने घर चले जाएं.

बताते चलें कि सीमांचल क्षेत्र में घुसपैठ की समस्या को लेकर बिहार सरकार के भूमि एवं राजस्व मंत्री रामसूरत राय द्वारा बड़ा दावा किया गया था. इसके बाद बिहार की सियासत इस मामले को लेकर गर्म हो गई है. मंत्री रामसूरत राय ने कहा था कि बांग्लादेशी घुसपैठियों के द्वारा जमीन की खरीदारी में विदेशी पैसों का इस्तेमाल किया जा रहा है. सीमांचल इलाके में मंदिर- मठों वाली जमीन बेची जा रही है. इस पर सत्तापक्ष और विपक्ष में बयानों के बाण जारी हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज