लाइव टीवी

बिहार में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर 40 लाख रुपए की लूट

News18 Bihar
Updated: December 10, 2018, 10:19 AM IST
बिहार में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर 40 लाख रुपए की लूट
रोसड़ा में लूट से वारदात (न्यूज18 फोटो)

सरेशाम हुई इस लूट की वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: December 10, 2018, 10:19 AM IST
  • Share this:
बिहार में लुटेरों ने लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. घटना सूबे के समस्तीपुर जिले की है जहां लूट की बड़ी वारदात हुई है. लुटेरों ने सरेशाम रोसड़ा में एक निजी फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से 40 लाख रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने.

तीन महीने पहले समस्तीपुर नगर थाना क्षेत्र के ताजपुर रोड में भी 52 लाख की लूट हुई थी इस दौरान लुटेरों ने गार्ड की हत्या कर दी थी. हत्या की इस वारदात को पुलिस अभी तक सुलझा भी नहीं पाई है कि एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए रोसड़ा के बड़ी दुर्गा स्थान के पास एक निजी फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.

सरेशाम हुई इस लूट की वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने निजी फाइनेंस कंपनी के कर्मियों को बंधक बनाकर 40 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें: समस्तीपुर में गार्ड की हत्या कर LIC ऑफिस से 52 लाख रुपये की लूट

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि पांच के संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में घूसकर सभी कर्मियों को पहले बंधक बना लिया. उनके आंख और मुंह को टेप से बांध दिया. फिर 40 लाख रुपए लूटकर और ऑफिस में ताला बंद करने के बाद फरार हो गए.

ये भी पढ़ें: कारोबारी के घर 27 लाख की लूट, पुलिस के खिलाफ गुस्सा

लूट के इस बड़ी वारदात से जहां पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है. वहीं लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त है. घटना की जानकारी मिलने के बाद डीएसपी अजित कुमार और रोसड़ा थाना अध्यक्ष हरिनारायण सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए पुलिस के द्वारा सीमावर्ती इलाके को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2018, 10:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर