लाइव टीवी

ACID ATTACK: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और परिजनों पर फेंका तेजाब

News18 Bihar
Updated: November 19, 2018, 10:58 AM IST
ACID ATTACK: छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और परिजनों पर फेंका तेजाब
सांकेतिक तस्वीर

एसिड अटैक में आठ लोग घायल हो गए जिनमें एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 19, 2018, 10:58 AM IST
  • Share this:
बिहार के समस्तीपुर में मनचलों ने छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की और उसके परिवार वालों पर तेजाब फेंक दिया. घटना जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के चंदरपुर गांव की है. इस एसिड अटैक की घटना में आठ लोग घायल हो गए जिनमें एक की स्थिति नाजुक बताई जा रही है. बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने समस्तीपुर को दिया दीपावली का तोहफा, 5 जिले के लोगों को होगा फायदा

मिली जानकारी के मुताबिक हसनपुर थाना के चंदरपुर गांव में खेत जा रही लड़की के साथ गांव के ही दो लड़कों ने छेड़खानी का प्रयास किया. लड़की के शोर मचाने पर पीड़िता का भाई और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे. तब आरोपी ने उन सभी पर तेजाब से हमला कर दिया.

इस एसिड एटैक में आठ लोग घायल हो गए है. घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस एसिड अटैक में घायल लोगों में से एक ही हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस के अधिकारी व्यस्तता का हवाला देकर कैमरे के सामने बोलने से मना कर दिया लेकिन उनका कहना है कि जमीनी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई है.

(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: बर्थडे के 15 दिन बाद हथिनी की हुई मौत तो फूट-फूट कर रोया बिहार का ये गांव
राजेंद्र कृषि विश्वविद्यालय पूसा को मिला केंद्रीय विश्वविद्यालय का दर्जा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 10:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर