Home /News /bihar /

समस्तीपुर-बरौनी के बीच डिरेल हुई मालगाड़ी, बड़ा हादसा टला

समस्तीपुर-बरौनी के बीच डिरेल हुई मालगाड़ी, बड़ा हादसा टला

डिरेल हुई मालगाड़ी

डिरेल हुई मालगाड़ी

लगभग तीन बजकर 45 मिनट पर 32 नंबर रेलवे गुमटी से आगे निकलते ही मालगाड़ी का पीछे से तीन बोगी छोड़कर उसके बाद का दो बोगी के सारे चक्के डिरेल हो गए.

    समस्तीपुर-बरौनी रेल खंड के बीच दलसिंहसराय रेलवे स्टेशन के पास स्थित 32 नंबर रेलवे गुमटी के पास पिलर नंबर 11/18 और  11/20 के बीच मालगाड़ी की तीन बोगी डिरेल हो गई. हालांकि गुमटी से निकल जाने के बाद डिरेल होने की वजह से एक बड़ा हादसा टल गया.

    आपको बता दें कि बीते चार दिन से इस मालगाड़ी से अप लाइन पर दलसिंहसराय से लेकर साठा जगत रेलवे स्टेशन तक गिट्टी गिराई जा रही थी. लगभग 53 बोगी में से 23 बोगी की गिट्टी पटरी किनारे गिराई गई थी. वही शनिवार की दोपहर लगभग 3 बजकर 15 मिनट पर शेंटिंग मिलने के बाद वह अप लाइन से डाउन लाइन जा रही थी. जहां से बाकी बचे 30 बोगी से डाउन लाइन पर दलसिंहसराय से साठा जगत तक गिट्टी गिराई जानी थी. इसी दौरान लगभग तीन बजकर 45 मिनट पर 32 नंबर रेलवे गुमटी से आगे निकलते ही मालगाड़ी का पीछे से तीन बोगी छोड़कर उसके बाद का दो बोगी के सारे चक्के डिरेल हो गए.

    सहरसा : छात्रा से सरेराह छेड़खानी वीडियो मामले में 5 अभियुक्त चढ़े पुलिस के हत्थे

    इस घटना में एक बोगी आंशिक रूप से डिरेल हुई है. इसका कारण बोगी का एक्सल टूटना बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि रेल कर्मी करने से कतराते रहें. घटना की जानकारी मिलते ही स्टेशन मास्टर, सेक्शन इंजीनियर सहित तमाम अधिकारी पहुंचकर जांच में जुटे हैं. घटना को लेकर डाउन लाइन पर पटरी के क्षतिग्रस्त होने की वजह से परिचालन बाधित था. वहीं सुरक्षा और जांच के उद्देश्य से अप लाइन पर परिचालन को बंद कर दिया गया था.

    मुजफ्फरपुर बालिका गृह केस: सुरेश शर्मा ने इस्तीफा देने से किया इनकार

    Tags: Samastipur news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर