अपना शहर चुनें

States

बिहारः घर लौट रहे होटल कारोबारी पर बाइक सवार अपराधियों ने बरसाई गोलियां, हालत गंभीर

बिहार के समस्तीपुर में होटल कारोबारी को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)
बिहार के समस्तीपुर में होटल कारोबारी को मारी गोली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Crime in Bihar: बिहार के समस्तीपुर में हुई गोलीबारी (Firing) की इस घटना में होटल कारोबारी बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं, जिनको इलाज के लिए रेफर किया गया है. मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस इलाके के सीसीटीवी को खंगाल रही है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेखौफ अपराधी एक के बाद एक अपराधिक वारदात (Crime in Bihar) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र के घाट नवादा का है जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक होटल व्यवसायी को गोली मारकर जख्मी कर दिया. आनन-फानन में जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया गया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि होटल संचालक कौशिक कमल अपनी दुकान से घर लौट रहे थे तभी बाइक सवार अपराधियों ने उन पर कई राउंड फायरिंग (Firing) कर दी जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. इस घटना के बाद दहशत फैलाने के लिए अपराधियों ने कई राउंड फायरिंग भी की. भीड़भाड़ वाले इलाके में हुई इस तरह की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अब तक घटना के पीछे की वजह का खुलासा नहीं हो सका है.

बताते चलें कि इसी साल दीपावली की रात अपराधियों ने एक घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 3 से अधिक लोग घायल हुए थे इस मामले में भी पुलिस अंधेरे में लकीर पीट रही है. इस मामले में समस्तीपुर पुलिस द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया गया था, लेकिन वह टीम अब तक कुछ नहीं कर पाई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज