Assembly Banner 2021

बिहार के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता के घर ताबड़तोड़ फायरिंग, दहशत में परिवार

बिहार के पूर्व मंत्री वैद्यानथ सहनी की फाइल फोटो

बिहार के पूर्व मंत्री वैद्यानथ सहनी की फाइल फोटो

फायरिंग की यह घटना समस्तीपुर (Samastipur) जिले के मोडवा के गुणाय बसही की है. सात से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने पूर्व मंत्री और BJP नेता वैद्यनाथ साहनी के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

  • Share this:
समस्तीपुर. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से आ रही है, जहां राज्य के पूर्व मंत्री और बीजेपी के नेता (BJP Leader) वैद्यनाथ साहनी के घर पर जानलेवा हमला हुआ है. घटना समस्तीपुर जिले के मोडवा के गुणाय बसही की है. जिस वक्त अपराधियों द्वारा फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया गया उस वक्त पूर्व मंत्री वैधनाथ सहनी अपने समर्थकों के साथ घर पर ही मौजूद थे.

बाइक पर सवार थे अपराधी

घटना के संदर्भ में उन्होंने बताया कि वो अपने क्षेत्र से लौटे थे उसी दौरान बाइक से कुछ लोग उनके दरवाजे पर आए. उनमें से दो लोग उनसे मिलने का प्रयास किए लेकिन समर्थकों ने सुबह आने की बात कह कर उन्हें वापस कर दिया. इसके बाद वो वहां से लौट गए और कुछ ही देर बाद फायरिंग शुरू हो गई. करीब पांच राउंड फायरिंग अपराधियों द्वारा की गई जिसके बाद पूर्व मंत्री वैद्यनाथ सहनी के द्वारा इसकी सूचना समस्तीपुर पुलिस अधीक्षक विकास वर्मन को दी गई.



पुलिस की मौजूदगी में भी की फायरिंग
मामले की जानकारी मिलते ही ताजपुर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन अपराधियों का दुसाहस उस वक्त और बढ़ गया जब पुलिस पूर्व मंत्री वैद्यनाथ साहनी से पूछताछ कर रही उसी दौरान अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कुछ दूर हटकर फिर से शुरू कर दी गई. इस मामले में अपने पैतृक आवास गुनाई बसही में पूर्व मंत्री बैजनाथ सहनी ने प्रेस कांफ्रेंस कर आरोप लगाया कि वो अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों का लगातार विरोध कर रहे हैं जिसके परिणाम स्वरूप यह हमला उनके ऊपर किया गया है.

केस दर्ज

उन्होंने गणेश सहनी और उसके गुर्गों द्वारा इस फायरिंग की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया. इसको लेकर ताजपुर थाना में उनके भतीजा विजय कुमार साहनी के द्वारा प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है. इस मामले में पूर्व मंत्री सहनी के समर्थकों द्वारा घटना में शामिल एक शख्स को पकड़ कर रखने की भी बात कही गई है जिसे पुलिस के हवाले करने की तैयारी की जा रही है. पकड़े गए शख्स का नाम अविनाश कुमार बताया जा रहा है जो गुनाई बसही गांव का ही रहने वाला बताया जा रहा है. इस घटना के बाद पूर्व मंत्री के आवास पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी है.

ये भी पढ़ें- तेजस्वी का नीतीश पर हमला, बोले- सीएम के इशारे पर गोपालगंज नरसंहार की लीपापोती कर रही पुलिस

ये भी पढ़ें- Bihar Live News Update: एक दिन में कोरोना के 231 नए केस, डीएम भी मिले पॉजिटिव
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज