बिहार: निकाह करवाकर लौट रहे इमाम सहित दो लोगों को अपराधियों ने मारी गोली

बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों की गोली से जख्मी हुआ शख्स

बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों की गोली से जख्मी हुआ शख्स

Samastipur News: सोमवार देर रात इमाम गांव में एक निकाह कराकर कैमरामैन इस्लाम के साथ बाइक से मस्जिद की ओर लौट रहे थे. इसी दौरान दोनों को किसी ने गोली मार दी.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं. नई वारदात में अपराधियों ने एक शादी समारोह से लौट रहे दो लोगों को गोली मारकर (Firing) बुरी तरह घायल कर दिया. गोलीबारी की यह वारदात ताजपुर थाना क्षेत्र के कोठिया पुल के पास की है, अपराधियों की गोली से जख्मी दो लोगों में एक इमाम (Imam) है जबकि दूसरा कैमरामैन. दोनों शादी में शिरकत के बाद घर लौट रहे थे.

जख्मी युवकों की पहचान अब्दुल कादिर और इस्लाम के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जहां मो अब्दुल कादिर को गंभीर हालत में आगे रेफर कर दिया गया. अब्दुल कादिर पातेपुर थाना क्षेत्र के कैजु गांव की मस्जिद के इमाम हैं. सोमवार की देर रात गांव में ही निकाह की रस्म कराकर वो कैमरामैन इस्लाम के साथ बाइक से मस्जिद की ओर लौट रहे थे. इसी क्रम में कोठिया पुल के निकट हथियारबंद बदमाशों ने गोली मारकर दोनों को जख्मी कर दिया.

फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए. जख्मी को ले जाकर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. गोली से जख्मी इस्लाम ने बताया कि वो कैमरामैन का काम करता है. गांव में ही एक शादी समारोह से लौटते वक्त कोठियापुल के पास यह वारदात हुई. गोली लगते ही वह अचेत हो गया. फायरिंग कर रहे बदमाशों को किसी ने नहीं देखा, वहीं दूसरी ओर यह भी चर्चा है कि शादी समारोह में फायरिंग के दौरान दोनों जख्मी हुए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज