होम /न्यूज /बिहार /अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया समस्तीपुर, दो युवकों को लगी गोली, एक की मौत

अंधाधुंध फायरिंग से थर्राया समस्तीपुर, दो युवकों को लगी गोली, एक की मौत

वारदात की जांच करती कल्याणपुर थाना की पुलि

वारदात की जांच करती कल्याणपुर थाना की पुलि

Bihar Crime News: अंधाधुंध फायरिंग की घटना के बाद वारदात की जांच में पुलिस जुट गई है. इस घटना के बाद से इलाके में दहशत ...अधिक पढ़ें

समस्तीपुर. बड़ी खबर समस्तीपुर से है जहां गोलीबारी की घटना को अंजाम देते हुए एक शख्स की हत्या कर दी गई वहीं दूसरा शख्स गंभीर हालत में अस्पताल में इलाजरत है. घटना सदर अनुमंडल इलाके से है. जानकारी के मुताबिक मारपीट और बाइक तोड़फोड़ करने की शिकायत करने के लिए आरोपी के घर कुछ युवक पहुंचे थे जहां आरोपी द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसके साथ गया एक और युवक बाल-बाल बच गया. इस खौफनाक वारदात के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है.

मामला कल्याणपुर थाना इलाके के मनियारपुर गांव का है. गोलीबारी की इस वारदात के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर के बाद आरोपी सोनू कुमार के साथ बाइक को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिसमें मारपीट हुई और सोनू के द्वारा बाइक के साथ तोड़फोड़ कर दिया गया. इसकी शिकायत को लेकर के रंजीत कुमार चौधरी अपने दो और अन्य दोस्तों के साथ आरोपी के घर पर पहुंचे थे और वहां उसके पिता के साथ बातचीत हो ही रही थी. इसी दौरान घर के अंदर से आरोपी सोनू और उसके तीन चार अन्य साथी निकले और अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी.

इस घटना में रंजीत कुमार चौधरी के शरीर पर चार गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई वहीं एक दूसरा युवक जो उसके साथ था जिसकी पहचान सुनील कुमार पासवान के रूप में की गई है उसे नाजुक स्थिति में समस्तीपुर सदर अस्पताल से चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद कल्याणपुर पुलिस और समस्तीपुर सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे मामले की तफ्तीश में जुट गई है, हालांकि इस मामले में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Samastipur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें