बिहार: फोन कर के युवक को पावर ग्रिड में बुलाया फिर गोलियों से कर डाला छलनी

मृतक की फाइल फोटो

मृतक की फाइल फोटो

Samastipur Murder News: समस्तीपुर में हुई हत्या की इस घटना में मृतक की पहचान मगरदही के रहने वाले रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर के रूप में की गई है.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार में जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच अपराधी एक के बाद एक बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे है. इस बार अपराधियों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र में नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी (Power Grid) के लगूनियां चंदवारी उप केंद्र में खूनी खेल खेला है. अज्ञात अपराधियों ने पावर स्टेशन में एक युवक की गोली मारकर हत्या (Brutal Murder) कर दी. हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है.

स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. जिस युवक की हत्या की गई है उसकी पहचान मुफस्सिल थाना इलाके के मगरदही के रहने वाले रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर के रूप में की गई है. मिली जानकरी के मुताबिक रितेश श्रीवास्तव उर्फ शूटर को किसी ने फोन कर के बुलाया जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

मृतक युवक मोहनपुर पंचायत के मुखिया खुशबू कुमारी का सहयोगी बताया जा रहा है. फिलहाल हत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है, पुलिस इस मामले में पावर ग्रिड के दो कर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है. अब देखने वाली बात होगी कि हत्या की इस वारदात का खुलासा समस्तीपुर पुलिस कब कर पाती है. हत्या की वारदात के बाद लोगों में काफी आक्रोश है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज