होम /न्यूज /बिहार /Bihar: लूट के दौरान अपराधियों ने कारोबारी को गोलियों से किया छलनी

Bihar: लूट के दौरान अपराधियों ने कारोबारी को गोलियों से किया छलनी

बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की पड़ताल के लिए पहुंची पुलिस

Bihar Crime News: समस्तीपुर में हत्या की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यवसायी कारोबार के दौरान बकाए पैसे की वस ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

गल्ला कारोबारी रामकुमार बकाया पैसे की वसूली के लिए निकले थे
लूट की रकम का फिलहाल खुलासा नहीं हो सका है
समस्तीपुर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है

समस्तीपुर. बिहार का समस्तीपुर जिला एक बार फिर अपराधिक वारदात से थर्रा उठा है. लगातार हो रहे अपराधिक वारदातों के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम है. खानपुर थाना इलाके में 27 अगस्त को हुए बीजेपी नेता हत्याकांड का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई थी कि एक बार फिर अपराधियों ने लूटपाट के दौरान एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. गंभीर रूप से जख्मी कारोबारी की मौत डीएमसीएच ले जाने के दौरान हो गई.

घटना खानपुर थाना क्षेत्र के रेवरा गांव के पास की है. गोलीबारी की इस घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गल्ला कारोबारी रामकुमार बकाया पैसे की वसूली के लिए क्षेत्र में निकले थे और लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार दो की संख्या में अपराधियों ने कारोबारी के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. अपराधियों के द्वारा चलाई गई गोली कारोबारी रामकुमार के सीने में जा लगी. लूटपाट के दौरान हुई गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम देकर अपराधी फरार हो गए. कारोबारी से कितने रुपए की लूट हुई है इसका अब तक खुलासा नहीं हो पाया है.

स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना दिए जाने के बाद खानपुर पुलिस मौके पर पहुंची जांच में जुट गई. खानपुर थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिवार के लोगों को शव सौंप दिया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. परिजनों के बयान पर एफआईआर दर्ज कर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. हत्या की इस घटना से स्थानीय लोग खासे आक्रोशित हैं और पुलिस पर शिथिलता बरतने का आरोप लगा रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Samastipur news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें