समस्तीपुर में किसान की हत्या, घर से बुलाकर किया गोलियों से छलनी

बिहार के समस्तीपुर में किसान की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

बिहार के समस्तीपुर में किसान की हत्या (मृतक की फाइल फोटो)

Murder In Samastipur: बिहार के समस्तीपुर में हुई गोलीबारी की घटना में किसान बुरी तरह से जख्मी हो गए. उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था इस दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 28, 2020, 7:12 AM IST
  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. मामला सरायरंजन थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव का है जहां हथियार से लैस बाइक से आए छह की संख्या में अपराधियों ने पोल्ट्री फॉर्म के कारोबारी और किसान केदारनाथ झा की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या की सनसनीखेज वारदात उस वक्त हुई जब मृतक केदारनाथ झा अपनी मां के साथ घर में खाना खाकर बातचीत कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार अपराधी उनके घर पर पहुंचें और आवाज देकर उन्हें घर के बाहर बुलाया.

घर के बाहर आते ही अपराधियों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जिससे वो गंभीर रूप से जख्मी हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण जब तक वहां पहुंचे मौके से सभी अपराधी फरार हो गए थे. आनन-फानन में परिवार और ग्रामीण मिलकर झा को सरायरंजन अस्पताल ले जाने लगे लेकिन तब तक रास्ते में उनकी मौत हो चुकी थी.

हत्या के वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के संदर्भ में परिजनों और का बताना है कि पूर्व से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था और इसी के कारण इतनी बड़ी वारदात को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया है.

इनपुट- मुकेश कुमार

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज