Samastipur News: घर में घुसकर दिनदहाड़े प्रखंड प्रमुख के पति को गोलियों से भूना, मौत

बिहार के समस्तीपुर में प्रखंड प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या

बिहार के समस्तीपुर में प्रखंड प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या

Murder In Samstipur: बिहार के समस्तीपुर में हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 2:16 PM IST
  • Share this:
समस्तीपुर. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से आ रही है, जहां अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. हथियारबंद अपराधियों ने घर में घुसकर पूसा प्रखंड के प्रमुख (Prakhand Pramukh Murder) रविता तिवारी के पति की गोली मारकर हत्या कर दी.

अपराधियों ने शुक्रवार की दोपहर पूसा प्रखंड के प्रमुख रविता तिवारी के पति अन्नु तिवारी को निशाना बनाते हुए फायरिंग की. फायरिंग की घटना वैनी ओपी क्षेत्र की है. अपराधियों ने पिल्टस से तीन गोलियां मारी. गोली लगने से प्रखंड प्रमुख के पति की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. हत्या की इस वारदात को किन कारणों से अंजाम दिया गया है. इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है. मामले की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई.

हत्या की इस घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पड़ताल के लिए पहुंची. जानकारी के मुताबिक मृतक राजद नेता रघुवर राय हत्याकांड में आरोपी थे और कुछ दिन पूर्व ही समस्तीपुर न्यायालय में आत्मसमर्पण किए थे, जिसके बाद वो बेल पर छूटकर जेल से बाहर आए थे. इस मामले में फिहलाह विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

इनपुट- मुकेश कुमार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज