Home /News /bihar /

बिहार में छठ के दौरान अपराधियों का तांडव, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पेट्रोल पंप भी लूटा

बिहार में छठ के दौरान अपराधियों का तांडव, प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, पेट्रोल पंप भी लूटा

समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

समस्तीपुर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

Samastripur News: बिहार के समस्तीपुर जिले में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में अपराधियों ने हत्या और लूट की घटना को अंजाम दिया है. मृतक प्रॉपर्टी डीलर को कार सवार शूटर्स ने घेरकर गोलियों से छलनी कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

समस्तीपुर. बिहार में छठ महापर्व (Bihar Chhath Puja) के दौरान भी अपराध की घटनाएं लगातार जारी है. मामला समस्तीपुर (Samastipur) से जुड़ा है जहां अपराधी इतने बेखौफ हो गए हैं कि लगातार एक के बाद एक आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर चलते बन रहे हैं. मंगलवार की रात अपराधियों ने मुफस्सिल थाना इलाके के बिशनपुर बांदे में हत्या और मोहनपुर में पेट्रोल पंप (Petrol Pump) लूट की वारदात को बड़ी आसानी से अंजाम दिया. पहली घटना समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना इलाके की है जहां बेखौफ अपराधियों ने बिशनपुर बांदे गांव से घर लौट रहे प्रॉपर्टी डीलर रंजन वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी.

रंजन को शूटर्स ने तीन गोलियां मारीं. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब तक मौके पर पहुंचे अपराधी मौके से फरार हो चुके थे. घटना के संदर्भ में मृतक प्रॉपर्टी डीलर के ड्राइवर बृजेश कुमार ने बताया कि जब वह बिशनपुर बांदे गांव से अपने घर लौट रहे थे उसी दौरान एक कार सवार ओवरटेक कर रहा था जिसे उसके द्वारा आगे निकलने के लिए साइड दिया गया. इसके बाद उसने विपरीत दिशा से गाड़ी बगल से आगे निकाल सड़क पर खड़ा किया और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान रंजन वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

घटना की सूचना के बाद मौके पर मुफस्सिल पुलिस पहुंची और वारदात की जांच में जुट गई. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. इस मामले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष प्रवीण मिश्रा ने बताया के तीन से चार की संख्या में कार सवार अपराधियों के द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. परिवार के लोगों के द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. दूसरी तरफ बेखौफ बाइक सवार अपराधियों के द्वारा मुफस्सिल थाना इलाके के मोहनपुर में चांदना पेट्रोल पंप को भी निशाना बनाया गया है.

तीन से चार की संख्या में आए अपराधियों ने पेट्रोल पंप कर्मी के साथ मारपीट की और 16 हजार से अधिक रुपये लूट कर मौके से फरार हो गये. पेट्रोल पंप कर्मियों का बताना था कि वह एक ग्राहक को पेट्रोल दे रहे थे उसी दौरान तीन से चार की संख्या में अपराधी वहां पर पहुंचे और ग्राहक के लौटने के बाद कर्मियों को कब्जे में लेकर लूटपाट शुरू कर दी. इस दौरान पिस्टल के बट से मारकर पंप कर्मी को जख्मी भी कर दिया गया. घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, Samastipur news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर