Home /News /bihar /

Bihar Crime News: ABVP के छात्र नेता की दिनदहाड़े हत्या, घर से बुलाकर सिर में दागी गोली

Bihar Crime News: ABVP के छात्र नेता की दिनदहाड़े हत्या, घर से बुलाकर सिर में दागी गोली

बिहार के समस्तीपुर में एबीवीपी नेता की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

बिहार के समस्तीपुर में एबीवीपी नेता की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

Samastipur News: समस्तीपुर में दिनदहाड़े हुई हत्या की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं लग सका है. पुलिस फिलहाल मामले की पड़ताल में लगी है.

समस्तीपुर. सदर अनुमंडल में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. अपराधियों ने दिनदहाड़े ABVP के छात्र नेता की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी पिस्टल लहराते हुए आराम से फरार हो गए. मामला ताजपुर थाना क्षेत्र के कस्बे आहार योगी स्थान का है.

बताया जा रहा है कि कस्बे आहर पेट्रोल पंप के बगल से गुजरने वाली तीन मुहानी के पास पहले से घात लगाकर बैठे अपराधियों ने युवक को बुलाकर पहले बातचीत की फिर पिस्टल से सिर के बीच में गोली मार दी. हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी आराम से चलते बना. मृतक की पहचान फतेहपुर निवासी छात्र नेता राहुल कुमार के रूप में हुई है. मृतक राहुल अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (ताजपुर इकाई) के नगर मंत्री थे. फिलहाल घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

राहुल के परिजनों का बताया कि गांव में जमीन को लेकर कुछ लोगों से विवाद चल रहा था, लेकिन इस घटना के पीछे क्या वजह है यह उन्हें भी समझ में नहीं आ रही है. हालांकि, पुलिस हत्या के पीछे पुरानी रंजिश की बात कह रही है. समस्तीपुर पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा और एक मिस फायर गोली बरामद किया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

इस घटना को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के जिला संयोजक मुलायम सिंह यादव ने पुलिस को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तो वह चरणबद्ध आंदोलन करेंगे.

Tags: Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad (ABVP), Bihar News, Crime In Bihar, Samastipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर