बाइक सवार युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, 4 घंटे बाद शव लेने पहुंची पुलिस

बिहार के समस्तीपुर में युवक की हत्या (फाइल फोटो)

बिहार के समस्तीपुर में युवक की हत्या (फाइल फोटो)

Samastipur News: बिहार के समस्तीपुर में इस हत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है. मृतक के परिजनों ने बताया कि मृतक के ऊपर पहले भी कई बार हमला हुआ था जिसको लेकर चकमेहसी थाना में मामला दर्ज कराया गया था.

  • Share this:

समस्तीपुर. बिहार में जारी लॉकडाउन (Bihar Lockdown) के बीच अपराध की वारदात बढ़ रही हैं नया मामला समस्तीपुर का है.सदर अनुमंडल के कल्याणपुर थाना इलाके में बेखौफ अपराधियों ने खेत में गए बाइक सवार युवक पर अंधाधुंध फायरिंग से उसकी हत्या (Murder) कर दी. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब शोर मचाते हुए मौके पर पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो चुके थे. वारदात कल्याणपुर थाना इलाके के कल्याणपुर पंचायत अंतर्गत घोघरा गांव की बताई जा रही है.

मृतक युवक की पहचान चकमेहसी थाना इलाके के अमरेश कुमार उर्फ मुनचुन के रूप में की गई है. ग्रामीणों ने गोलीबारी और हत्या की सूचना कल्याणपुर थाना को दी गई लेकिन घटना के 3 घंटे से अधिक बीत जाने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची जिससे लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला. लगातार ग्रामीणों द्वारा पुलिस को फोन किया जाता रहा तब जाकर लगभग 4 घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर थाना ले गई पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

हत्या की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. हत्या से इलाके में हड़कंप है. पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलनेेे से परहेज कर रहा है. इस मामलेे में परिजनों ने बताया कि मृतक के ऊपर पहले भी कई बार हमला हुआ था जिसको लेकर चकमेहसी थाना में मामला दर्ज कराया गया था. परिजनों ने शक जाहिर किया है कि जिन लोगों से पूर्व में विवाद चल रहा था उन्हीं लोगों ने हत्या की होगी इस मामले में एफआई आर दर्ज करने की प्रक्रिया पुलिस ने शुरू कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज