लाइव टीवी

समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिए 31 लाख रुपए
Samastipur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 24, 2020, 2:30 PM IST
समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट लिए 31 लाख रुपए
समस्तीपुर में हुई लूट की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

कैश लूट की ये घटना समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर इलाके की है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बड़ी खबर बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) से आ रही है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े कैश लूट (Cash Loot) की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. हथियारबंद अपराधियों ने शहर के एम के ट्रेडर्स के कर्मचारियों से दिनदहाड़े 31 लाख 75 हजार रुपए लूट लिए और आराम से चलते बने.

बाइक सवार रहे तीन की संख्या में अपराधियों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब एमके ट्रेडर्स के कर्मचारी बैंक में रुपया कर्म जमा करने जा रहे थे. घटना समस्तीपुर के नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर इलाके की है. मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वो भी सकते में आ गई.

लूट की इस घटना के बाद पुलिस फिलहाल इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है. शहर के बीचोबीच हुई लूट किस बड़ी घटना ने समस्तीपुर में एक बार फिर से लॉ एंड ऑर्डर के पुख्ता दावों की पोल खोलकर रख दी है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

बताते चलें कि समस्तीपुर में इससे पूर्व चकमेहशी थाना इलाके में भारत फाइनेंस कंपनी में पिछले 17 जनवरी को हुए 17 लाख लूट के मामले का पूरे नाम का खुलासा नहीं कर पाई है वहीं अपराधियों द्वारा किए गए कई बड़े वारदात अभी भी पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है.



इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन ठगी से बनाई अकूत संपत्ति, आलीशान मकान देख पुलिस भी रह गई हैरान

ये भी पढ़ें- तेजस्‍वी की रैली में ऐसे महफिल लूट ले गए तेजप्रताप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 2:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर