Assembly Banner 2021

समस्तीपुर में युवक को सरेआम मारी गोली, गंभीर स्थिति में PMCH रेफर

समस्तीपुर में हुई गोलीबारी में जख्मी युवक

समस्तीपुर में हुई गोलीबारी में जख्मी युवक

जख्मी युवक के परिजनों ने बताया कि युवक सौदागर कुमार गांव से ही भोज खाकर घर आ रहा था, इसी दौरान उसे गोली मार दी गई.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है. पुलिस अभी बांग्ला एनएच-28 थाना इलाके में हुई हत्या (Murder) की दो सनसनीखेज वारदातों को सुलझा भी नहीं पाई थी कि अपराधियों ने एक बार फिर पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए ताजपुर थाना इलाके के भैरोखड़ा गांव में भोज खाकर लौट रहे युवक को गोली मारकर (Shoot) गंभीर रूप से जख्मी कर दिया.

युवक को आनन-फानन में परिवार के सदस्यों द्वारा ताजपुर अस्पताल ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. गोलीबारी की इस वारदात के संदर्भ में परिजनों का कहना था कि युवक सौदागर कुमार गांव से ही भोज खाकर घर आ रहा था. जब वो घर के पास पहुंचा ही था उसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने उस पर गोली चला दी. गोली उसके गर्दन में जा लगी.

इस घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. परिजनों ने किसी से भी किसी भी तरह की दुश्मनी होने की बात से इनकार किया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. अपराधियों द्वारा गोलीबारी क्यों की गई है ये अभी तक साफ नहीं हो पाया.



इनपुट- मुकेश कुमार
ये भी पढ़ें- विधानसभा कैंटीन में दिखा भाइयों का प्यार, तेजप्रताप ने तेजस्वी को खिलाया डोसा

ये भी पढ़ें- पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज