Home /News /bihar /

Bihar: यात्रियों से भरी बस को शूटर्स ने पहले ओवरटेक किया फिर ड्राइवर को मार दी गोली

Bihar: यात्रियों से भरी बस को शूटर्स ने पहले ओवरटेक किया फिर ड्राइवर को मार दी गोली

बिहार के समस्तीपुर में बस ड्राइवर को मारी गोली

बिहार के समस्तीपुर में बस ड्राइवर को मारी गोली

Crime In Bihar: NH-28 पर गुरुवार को हुई अपराध की इस घटना के बारे में बस के संचालक सुनील राय ने बताया कि मुजफ्फरपुर के बस संचालकों के द्वारा उनसे दो लाख रुपए की रंगदारी मांगी जा रही था और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी. गोलीबारी की ये घटना रंगदारी नहीं देने का अंजाम है.

अधिक पढ़ें ...

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के सदर अनुमंडल इलाके से जुड़ा है जहां अपराधियों ने बस चालक को गोली मारकर (Crime In Samastipur) गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. ताजपुर थाना इलाके के मोतीपुर सब्जी मंडी के निकट एनएच 28 (NH-28) पर हुई गोलीबारी की घटना के विरोध में बस चालकों के द्वारा सड़क को जाम कर हंगामा किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से यात्रियों को लेकर एक बस मुजफ्फरपुर जा रही थी इसी दौरान बस को दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में अपराधियों ने पहले ओवरटेक करके रोका उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी बस चालक की पहचान मोहम्मद आबिद के रूप में की गई है जो ताजपुर थाना इलाके के शाहपुर बघौनी गांव का रहने वाला है.

स्थानीय लोगों के द्वारा जख्मी बस चालक को इलाज के लिए ताजपुर रेफरल अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना के संदर्भ में बस के संचालक सुनील राय ने बताया कि मुजफ्फरपुर के बस संचालकों के द्वारा उनसे रंगदारी मांगी जा रही थी और नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी जा रही थी. इसी रंगदारी की मांग के बाद आज इस घटना को अपराधियों के द्वारा अंजाम दिया गया.

गोलीबारी की इस घटना से आक्रोशित बस चालकों ने एनएच 28 को जाम कर हंगामा किया. हंगामा कर रहे बस चालकों का कहना है कि दिनदहाड़े जिस तरह से अपराधियों के द्वारा गोलीबारी की इस वारदात को अंजाम दिया गया, इससे बस चालकों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. हंगामा कर रहे बस चालकों ने अपराधियों की गिरफ्तारी जल्द करने की मांग की है. इस मामले ताजपुर पुलिस सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है. एनएच 28 पर लगे जाम को समाप्त करवाने का प्रयास किया जा रहा है।

Tags: Crime In Bihar, Samastipur news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर