लाइव टीवी

समस्तीपुर में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, कोर्ट में गोलीबारी के बाद अब पिता-पुत्र को मारी गोली

News18 Bihar
Updated: November 5, 2019, 8:47 AM IST
समस्तीपुर में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, कोर्ट में गोलीबारी के बाद अब पिता-पुत्र को मारी गोली
गोलीबारी में जख्मी पिता-पुत्र

समस्तीपुर (Samastipur) में पिछले 24 घंटे के दौरान गोलीबारी (Firing) की दो बड़ी घटनाएं हुई हैं. गोलीबारी की इन दोनों घटनाओं में पुलिस (Police) के हाथ खाली हैं.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में इन दिनों अपराधियों का कहर लगातार बरप रहा है. ताजा मामला जिले के कल्याणपुर थाना इलाके के दौरान चौक का है जहां रंगदारी नहीं देने पर पिता-पुत्र को गोली मार (Shoot) दी गई. जानकारी के मुताबिक एक युवक लकी शाह की पांच की संख्या में अपराधियों द्वारा पिटाई की जा रही थी. इसे देख कर उसके परिवार के सदस्य जिसमें उसके पिता और दादा शामिल थे वह वहां गए और बीच-बचाव करने का प्रयास किया.

पलक झपकते ही फायरिंग करने लगे अपराधी

आक्रोशित अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पिता बीरबल शाह और उनके पुत्र डब्लू शाह को गोली मारकर जख्मी कर दिया और मौके से फरार हो गए. आनन-फानन में दोनों जख्मी पिता-पुत्र को कल्याणपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया. गोलीबारी की वारदात की जानकारी मिलने के बाद कल्याणपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पटोरी में एक की हत्या

दूसरी तरफ पटोरी थाना क्षेत्र के पटोरी पुरानी बाजार में बकाया रुपए मांगने पर एक दर्जी के पीट-पीटकर हत्या कर देने का भी सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में भी पुलिस जांच में जुटी है. इससे पहले समस्तीपुर में ही सोमवार को परिवार न्यायालय परिसर में अपराधियों का तांडव देखने को मिला था जब पूर्व से घात लगाए दो की संख्या में अपराधियों द्वारा राजद के जिला उपाध्यक्ष को निशाना बनाते गोलीबारी की गई थी.

शाम में ही हुई थी कोर्ट कैंपस में गोलीबारी

गोलीबारी की इस घटना में रोसड़ा जेल से समस्तीपुर न्यायालय में पेशी के लिए आए आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष अशोक यादव तो बाल-बाल बच गए थे लेकिन कोर्ट के एक कर्मी को अपराधियों की गोली का शिकार होना पड़ा था. गोलीबारी की इस घटना में गंभीर रूप से घायल कर्मी को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले ऐसे सुरक्षित जगह पर  हुई गोलीबारी की घटना से पूरेेेे इलाके में दहशत का माहौल है.
Loading...

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- हैदराबाद से घर लौटे परिवार को ट्रक ने कुचला, पांच की दर्दनाक मौत

ये भी पढ़ें- बिहार सरकार का बड़ा फैसला, इस दिन से लग जाएगा 15 साल पुरानी गाड़ियों पर बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 8:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...