लाइव टीवी

फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर सरेआम लूटे तीन लाख रुपए
Samastipur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 10, 2020, 8:17 AM IST
फाइनेंस कर्मी को गोली मारकर सरेआम लूटे तीन लाख रुपए
समस्तीपुर में लूट के दौरान गोलीबारी (सांकेतिक चित्र)

लूटपाट और गोलीबारी की ये वारदात समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना इलाके के देसुआ की है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में एक बार फिर अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. इस बार अपराधियों ने एलएंडटी फाइनेंस कंपनी के कर्मी को अपना निशाना बनाया. बाइक सवार चार की संख्या में हथियार से लैस अपराधियों ने पैसे लेकर लौट रहे कर्मी को गोली मारकर (Shoot) जख्मी कर दिया और तीन लाख से अधिक रुपए लूटकर (Loot) फरार हो गए.

लूटपाट और गोलीबारी की वारदात उजियारपुर थाना इलाके के देसुआ की है. अपराधियों की गोली से जख्मी फाइनेंस कर्मी को उसके साथियों ने आनन-फानन में समस्तीपुर सदर अस्पताल मैं इलाज के लिए भर्ती कराया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. अपराधियों की गोली से जख्मी हुए फाइनेंस कर्मी की पहचान राकेश ठाकुर के रूप में की गई है जो मुजफ्फरपुर जिला के कटरा थाना इलाके के गंगिया गांव का रहने वाला है.

वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है. इस घटना में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. मालूम हो कि इससे पहले छपरा में भी लूट के दौरान एक सीएसपी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.



इनपुट- मुकेश कुमार



ये भी पढ़ें- दिल्ली में नहीं चला बिहारी नेताओं का जादू! एग्जिट पोल से उठे सवाल

ये भी पढ़ें-दिल्ली चुनाव बाद अब बढ़ेगा बिहार का राजनीतिक तापमान, जानें समीकरण और चुनौतियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 8:12 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading