प्रेमिका के घर ठहरा था गुड्डू, प्यार के पहरेदारों ने घर में घुस दोनो को गोली मारी

दोहरे हत्याकांड की ये वारदात समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीन नगर थाना इलाके के अंदौड गांव की है.

News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 7:16 PM IST
प्रेमिका के घर ठहरा था गुड्डू, प्यार के पहरेदारों ने घर में घुस दोनो को गोली मारी
मामले की जांच को पहुंची पुलिस
News18 Bihar
Updated: October 11, 2018, 7:16 PM IST
बिहार का समस्तीपुर जिला एक बार फिर से हत्या की दोहरी वारदात से दहल उठा. बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर बुधवार की देर रात एक महिला समेत दो लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. जब पूरा गांव चैन की नींद में सो रहा था उसी वक्त बाइक सवार अपराधी पहुंचे और घर में घुसकर दो लोगों को गोलियों से भून दिया.

दोहरे हत्याकांड की ये वारदात मोहिउद्दीन नगर थाना इलाके के अंदौड गांव की है. जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर बस्ती गांव का रहने वाला गुड्डू राय रेखा देवी के घर उसके बुलाने पर गया हुआ था और रात में वहीं सोया था. इसी दौरान अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक रेखा देवी की मां ने गुड्डू और रेखा को पति-पत्नी बताया है वहीं गुड्डू के पिता इस रिश्ते को खारिज कर रहे हैं.

मृतक गुड्डू के पिता के मुताबिक वह अपने घर कल्याणपुर बस्ती से रात में लगभग 10 बजे खाना खाने के बाद टहलने की बात कह कर निकला था लेकिन जब वह काफी देर तक घर नहीं लौटा तो लोगों ने खोजबीन की लेकिन गुड्डू का कुछ पता नहीं चला. गुरुवार की सुबह लोगों को जानकारी हुई कि गुड्डू की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पटोरी डीएसपी और मोहिउद्दीन नगर पुलिस पहुंची. लोगों का बताना है कि गुड्डू की शादी पूर्व में हो चुकी थी और उसे दो बच्चे भी हैं लेकिन इसके बाद भी मृतक महिला रेखा देवी के साथ उसका अवैध संबंध था हालांकि मृतक के पिता इस संबंध से इंकार कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस अभी कुछ भी खुलकर नहीं बोल रही है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर