लाइव टीवी

बिहारः समस्तीपुर में दो युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की इलाज के दौरान मौत
Samastipur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 19, 2020, 8:08 AM IST
बिहारः समस्तीपुर में दो युवकों पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की इलाज के दौरान मौत
समस्तीपुर में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी युवक

सदर डीएसपी (Dy SP) प्रीतीश कुमार ने बताया कि निरपुर गांव में गोलीबारी (Firing) की घटना में एक युवक सूरज कुमार सिंह की मौत हो गई है, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है.

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में एक बार फिर से अपराधियों का तांडव देखने को मिला है. बेखौफ अपराधियों ने जिले के मुफ्फसिल थाना इलाके के मीरपुर में दो युवकों को गोली मार (Shoot) दी. गोलीबारी की इस घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमें से एक युवक की मौत अस्पताल लाने के दौरान हो गई.

दरवाजे पर बैठै थे दोनों युवक
दूसरे जख्मी युवक को इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सूरज कुमार सिंह और चंदन कुमार सिंह अपने दरवाजे पर बैठे थे. इसी दौरान अपराधियों ने उन दोनों पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मुफ्फसिल पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है.

घटना की वजह पता कर रही पुलिस



घटना के पीछे की क्या वजह है और किन लोगों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं चल पाया है और ना ही परिवार का कोई सदस्य घटना के संदर्भ में कुछ भी बता पा रहा है. इस मामले में सदर डीएसपी प्रीतीश कुमार ने बताया कि निरपुर गांव में गोलीबारी की घटना में एक युवक सूरज कुमार सिंह की मौत हो गई है, वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घायल युवक से पूछताछ के बाद पूरे मामले का पता चल पाएगा.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- 'प्रशांत किशोर को 2014 में मोदी और भाजपा गोडसेवादी क्यों नहीं लगे'

ये भी पढ़ें- लाश में बम लगाकर पुलिस टीम को उड़ाने की रची थी साजिश, कुख्यात नक्सली गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 7:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर