बिहार: शादी से लौट रहे लेफ्ट के MLA पर जानलेवा हमले की कोशिश, बॉडीगार्ड्स ने बचाई जान

बिहार के समस्तीपुर में लेफ्ट के MLA पर जानलेवा हमला की कोशिश

बिहार के समस्तीपुर में लेफ्ट के MLA पर जानलेवा हमला की कोशिश

Samastipur News: विधायक पर जानलेवा हमले के इस मालमे में थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. विधायक अजय कुमार ने बताया कि यदि दोनों बॉडीगार्ड ससमय त्वरित गति से हस्तक्षेप नहीं करते तो मेरी हत्या हो जाती

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में लेफ्ट के विधायक पर जानलेवा हमले का प्रयास किया गया है. इस घटना में विधायक के अंगरक्षकों की सुझबुझ से उनकी जान बच गई. घटना जिले के दलसिंहसराय अनुमंडल क्षेत्र की है जहां उजियारपुर थाना इलाके के गावपुर जोगी चौक के निकट विभूतिपुर विधानसभा क्षेत्र से सीपीआईएम के विधायक अजय कुमार (CPI MLA Ajit Kumar) के ऊपर जानलेवा हमला का प्रयास किया गया. हालांकि सुरक्षा गार्ड की तत्परता से बड़ी घटना चल गई और अपराधी मौके से अपनी बाइक छोड़ भागने में कामयाब रहे.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने अपराधियों की बाइक को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सीपीआईएम के विधायक अजय कुमार एक शादी समारोह में शिरकत करके समस्तीपुर अपने आवास लौट रहे थे, उसी दौरान एक बाइक के द्वारा उनका पीछा किया जा रहा था जिसे वो लगातार नजरअंदाज कर रहे थे लेकिन उजियारपुर थाना इलाके के योगी चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने विधायक के गाड़ी के आगे बाइक जब खड़ी की और हथियार निकाला तो गार्ड की सक्रियता के कारण अपराधी घटना को अंजाम देने में विफल रहे.

इस दौरान अपराधी मौके पर अपनी बाइक को छोड़कर जान बचाकर भाग निकले. इस संदर्भ में थाने में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. विधायक अजय कुमार ने बताया कि यदि दोनों बॉडीगार्ड ससमय त्वरित गति से हस्तक्षेप नहीं करते तो मेरी हत्या हो जाती. यह घटना पिछले दिनों लगातार मेरे द्वारा अपराध और भ्रष्टाचार के खिलाफ उठाए जा रहे आवाज को दबाने के लिए एक षडयंत्र के तहत रची गई थी. इस घटना के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिला. पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अगर अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो वह रामपुर योगी चौक पर पुलिस के खिलाफ सड़क जाम कर प्रदर्शन करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज