होम /न्यूज /बिहार /बिहार: दिनदहाड़े बैंक लूटने घुसे हथियारबंद अपराधी, लोगों ने एक लुटेरे को धर दबोचा

बिहार: दिनदहाड़े बैंक लूटने घुसे हथियारबंद अपराधी, लोगों ने एक लुटेरे को धर दबोचा

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाडे बैंक लूट की कोशिश हुई है

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाडे बैंक लूट की कोशिश हुई है

Bihar Crime News: बैंक को लूटने की कोशिश की ये घटना बिहार के समस्तीपुर जिले की है. घटना से नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

बैंक की शाखा को लूटने की कोशिश बिहार के समस्तीपुर शहर की है
लुटेरों ने रामबाबू चौक स्थित इंडियन बैंक की शाखा को अपना निशाना बनाया
हाल के दिनों में समस्तीपुर जिले में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ा है

समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में बेखौफ अपराधियों द्वारा लगातार तांडव जारी है. शुक्रवार की शाम एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने शहर के बीचो-बीच रामबाबू चौक स्थित इंडियन बैंक की शाखा को अपना निशाना बनाया और लूटने की कोशिश की. पांच की संख्या में बैंक के अंदर अपराधी दाखिल हुए और लूटपाट करने की कोशिश की.

हालांकि बैंक कर्मियों की सजगता और मार्केट कांपलेक्स के लोगों की हिम्मत की वजह से लूट की वारदात को अंजाम देने में अपराधी सफल नहीं रहे. पांच में से चार की संख्या में अपराधी मौके से भागने में सफल रहे वहीं एक अपराधी को लोगों ने पकड़ लिया, जिसकी जमकर पिटाई की गई. पकड़े गए अपराधी के पास से लोगों ने पिस्टल, चाकू और अन्य सामान बरामद किया है.

घटना की जानकारी जैसे-जैसे लोगों को हो रही है बैंक के नीचे काफी संख्या में लोग जुट गए और अपराधी को सौंपने की मांग कर रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Samastipur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें