बाजार से घर लौट रहे JDU नेता को गोलियों से भूना, मौके पर मौत

अपराधियों की गोलीबारी में मारे गया शख्‍स जेडीयू (JDU) का नेता था. इस हत्‍याकांड के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर हमलावरों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 8:48 AM IST
बाजार से घर लौट रहे JDU नेता को गोलियों से भूना, मौके पर मौत
समस्तीपुर में JDU नेता की हत्या के बाद रोते-बिलखते परिजन.
News18 Bihar
Updated: September 2, 2019, 8:48 AM IST
बिहार के समस्तीपुर (Samastipur) में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर तांडव मचाया है. जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के महथी गांव में अपराधियों ने JDU नेता सह एसबीआई (SBI) के सीएसपी (CSP center) संचालक को निशाना बनाया और गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक कंज्‍यूमर सर्विस प्‍वाइंट के संचालक की पहचान संत कुमार के रूप में की गई है. वह उजियारपुर थाना क्षेत्र के ही बेलामेघ गांव के रहने वाले थे. मृतक सीएसपी संचालक संत कुमार जेडीयू नेता (JDU Leader) और सांगठनिक चुनाव के उजियारपुर प्रखंड के निर्वाचन पदाधिकारी थे.

घटना से आक्रोशित हुए लोग

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों का हुजूम घटनास्थल पर जुट गया. ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पुलिस और मृतक के परिजनों को दी गई, जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. घटना की सूचना मिलते ही उजियारपुर पुलिस भी मौके पर पहुंची, लेकिन लोग घटनास्थल पर एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं. लोगों के बढ़ते आक्रोश को देख कर घटनास्थल पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार पहुंचे, लेकिन आक्रोशित लोगों को समझाने में वह भी कामयाब नहीं हुए.

विरोध में सड़क जाम

लोगों का कहना है कि मृतक महथी गांव में ही एसबीआई के सीएसपी का संचालन करता था. वह वापस घर लौट जा रहे थे, जब अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्‍या कर दी.सीएसपी संचालक की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों द्वारा एनएच-28 को जाम कर हंगामा किया जा रहा है.

पुलिस के खिलाफ हो रही नारेबाजी

हंगामा कर रहे ग्रामीण सीएसपी संचालक के आश्रितों को मुआवजा और एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं. साथ ही अपराधियों की गिरफ्तारी अविलंब करने की मांग कर रहे हैं. हंगामा और प्रदर्शन कर रहे ग्रामीणों के द्वारा समस्तीपुर पुलिस और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की जा रही है.
Loading...

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 8:29 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...