लाइव टीवी

समस्तीपुर: हंगामा और आगजनी कर रहे इंटर के परीक्षार्थियों पर बरसी पुलिस की लाठियां

News18 Bihar
Updated: November 19, 2018, 2:59 PM IST
समस्तीपुर: हंगामा और आगजनी कर रहे इंटर के परीक्षार्थियों पर बरसी पुलिस की लाठियां
आगजनी करते छात्र

हंगामा और आगजनी कर रहे छात्रों का कहना था कि विद्यापति इंटर कॉलेज के द्वारा छात्रों का परीक्षा फॉर्म अब तक नहीं भरा गया है जिसके कारण छात्रों का भविष्य अधर में लटकता नजर आ रहा है.

  • Share this:
बिहार के समस्तीपुर में इंटरमीडिएट के छात्रों ने जमकर हंगामा किया. छात्रों ने विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के विद्यापति स्मारक के पास सड़क जाम कर आगजनी की और जमकर हंगामा किया. इस दौरान लोगों के रखे सामान को भी छात्रों ने आग के हवाले कर दिया. बाद में हंगामा कर रहे छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसके बाद छात्रों की भीड़ तितर-बितर हुई.

हंगामा और आगजनी कर रहे छात्रों का कहना था कि विद्यापति इंटर कॉलेज के द्वारा छात्रों का परीक्षा फॉर्म अब तक नहीं भरा गया है जिसके कारण छात्रों का भविष्य अधर में लटकता नजर आ रहा है. छात्रों ने बताया कि अब परीक्षा के कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन अभी तक हमारा फॉर्म नहीं भरा गया है.

जब छात्र कॉलेज जाते हैं तो कॉलेज प्रशासन के द्वारा छात्रों को सही जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जाती है. छात्रों के आक्रोश और हंगामा को बढ़ते देख विद्यापति नगर पुलिस ने कार्रवाई की और लाठीचार्ज छात्रों को मौके से खदेड़ दिया गया. इस दौरान कुछ देर तक के लिए सड़क पर परिचालन बाधित रहा. मालूम हो कि हाल में ही बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा बिहार में इंटर की परीक्षा की तारीख घोषित की गई है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2018, 2:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर