लाइव टीवी

पार्टी नेता की हत्या से नाराज तेजस्वी यादव बोले- सरकार के संरक्षण में हो रहा है अपराध
Samastipur News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 27, 2019, 8:26 AM IST
पार्टी नेता की हत्या से नाराज तेजस्वी यादव बोले- सरकार के संरक्षण में हो रहा है अपराध
समस्तीपुर पहुंचे तेजस्वी यादव

मालूम हो कि समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव और समस्तीपुर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने 24 जनवरी की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी.

  • Share this:
बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और जदयू की सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है और बिहार की कानून व्यवस्था लगातार ध्वस्त हो रही है. समस्तीपुर पहुंचे तेजस्वी ने कहा कि अपराधी बिहार में बेलगाम हो रहे हैं, और बिहार के डिप्टी सीएम और मुख्यमंत्री अपराधियों से हाथ जोड़कर यह कहते हैं कि अपराधी साहब अपराध मत कीजिए.

ये भी पढ़ें- बिहार में मॉर्निंग वॉक के लिए जा रहे राजद नेता की गोली मारकर हत्या, विरोध में एनएच जाम

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अपराध सरकार के संरक्षण में हो रहा है और हम इस मसलों को फिर से सदन में उठाएंगे. मालूम हो कि समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश महासचिव और समस्तीपुर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष रघुवर राय की अपराधियों ने 24 जनवरी की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी थी. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव उनके परिजनों से मिले उनके आवास पर पहुंचे. तेजस्वी मृतक राजद नेता रघुवर राय के परिजनों से मिले और उन्हें सांत्वना दी.



रिपोर्ट- मुकेश कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 8:26 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading