शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना वाले बयान पर नित्यानंद राय का तंज, कहा- संगत का प्रभाव
Samastipur News in Hindi

शत्रुघ्न सिन्हा के जिन्ना वाले बयान पर नित्यानंद राय का तंज, कहा- संगत का प्रभाव
नित्यानंद राय (फाइल फोटो)

जिन्ना की तारीफ वाले बयान पर पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही सफाई दे दी हो लेकिन लगता नहीं कि जिन्ना का जिन्न जल्दी पीछा छोड़ने वाला है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
जिन्ना की तारीफ वाले बयान पर पटना साहिब से कांग्रेस प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा ने भले ही सफाई दे दी हो लेकिन लगता नहीं कि जिन्ना का जिन्न जल्दी पीछा छोड़ने वाला है. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष नित्यानंद राय ने शनिवार को शत्रुघ्न सिन्हा पर तंज कसते हुए कहा कि संगत से गुण होत हैं, संगत से गुण जात. उन्होंने कहा कि यह संगत का प्रभाव है.

उजियारपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी नित्यानंद राय ने चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद दावा किया कि बिहार की 40 सीटों पर एनडीए चुनाव जीतेगी. आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उजियारपुर से गठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यहां उनसे कोई चुनौती नहीं है. यहां की जनता उनकी जमानत जब्त करवा देगी.

बताते चलें कि चौथे चरण में 29 अप्रैल को समस्तीपुर जिले के उजियारपुर और समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र में होने वाले मतदान को लेकर सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है. समस्तीपुर लोकसभा में कुल 1700 मतदान केंद्रों पर 16 लाख 79 हजार 30 मतदाता 11 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे. वहीं उजियारपुर लोकसभा में कुल 1600 मतदान केंद्रों पर 16 लाख 12 हजार 328 मतदाता 13 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे.



मतदान कर्मियों को रवाना करने से पूर्व डीएम दिवेश सेहरा और एसपी हरप्रीत कौर ने कर्मियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए. वही दिवेश सेहरा और हरप्रीत कौर ने कहा कि शांति पूर्ण और निष्पक्ष चुनाव को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है.



(समस्तीपुर से मुकेश कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

काराकाट से भगोड़ा की तरह उजियारपुर आना चाहते हैं उपेंद्र कुशवाहा: नित्यानंद राय

'उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं के साथ नहीं किया न्याय, भुगतना पड़ेगा परिणाम'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
First published: April 28, 2019, 9:37 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading