लाइव टीवी

बिहार: समस्तीपुर में दिखा भीड़ का बेरहम चेहरा! चोरी के आरोपी युवक के हाथ पैर बांधकर पिटाई 
Samastipur News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: May 22, 2020, 1:09 PM IST
बिहार: समस्तीपुर में दिखा भीड़ का बेरहम चेहरा! चोरी के आरोपी युवक के हाथ पैर बांधकर पिटाई 
(प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) युवक को अपने साथ ले गए. आरोपी युवक की पहचान बेगूसराय (Begusarai) जिले की खोदावंदपुर इलाके के निवासी के तौर पर हुई है.

  • Share this:
समस्तीपुर. एक बार फिर भीड़ का बेरहम चेहरा देखने को मिला है. लोगों ने कानून (Law) को अपने हाथ में लेकर एक युवक की चोरी के आरोप में हाथ पैर बांध जमकर पिटाई कर दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. चोरी के आरोप में युवक की पिटाई का यह मामला विभूतिपुर थाना क्षेत्र (Vibhootipur Police Station Area) के विभुतीपुर गांव का बताया जा रहा है. घटना बीते गुरुवार की बताई जा रही है.

महिलाएं बोलीं, छोड़ दीजिए-छोड़ दीजिए

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक विभूतिपुर गांव के सुशील सिंह नामक व्यक्ति के घर से युवक का पर्स चोरी करके भाग रहा था जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान ग्रामीण वहां तमाशबीन बने रहे आरोपी युवक छोड़ देने का फरियाद करता रहा, लेकिन कोई भी बचाने के लिए आगे नहीं आया. हालांकि कुछ महिलाओं की आवाज जरूर आ रही थी कि छोड़ दीजिए,



आरोपी युवक की हुई पहचान



बाद में ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ ले गए. आरोपी युवक की पहचान बेगूसराय जिले की खोदावंदपुर इलाके के रहने वाले संतोष शाह के रूप में की गई है. वहीं विभुतिपुर पुलिस युवक को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें

बिहार: Quarantine center में युवक ने खुद को लगा ली आग, बाइक चलाकर मुंबई से पहुंचा था मुजफ्फरपुर

क्वारंटाइन सेंटर में रह रही महिलाओं को पहनने के लिए साड़ी के बदले थमा दी लुंगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 1:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading