नीतीश सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सजग: नित्यानंद राय

News18 Bihar
Updated: September 1, 2019, 9:51 PM IST
नीतीश सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मामले में सजग: नित्यानंद राय
अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर में नित्यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लॉ एंड ऑर्डर को लेकर काफी संवेदनशील है.

  • Share this:
केंद्रीय गृह राज्यमंत्री (Minister of State for Home affairs) और बिहार बीजेपी (Bihar BJP) के अध्यक्ष नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र उजियारपुर के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा किया. साथ ही, उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र में अलग-अलग आपदाओं के शिकार हुए लोगों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना दी. इस दौरान केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने सरायरंजन में वृक्षारोपण भी किया.

इस मौके पर बिहार के बिगड़ती लॉ एंड ऑर्डर पर पूछे गए सवाल के जवाब में नित्यानंद राय ने कहा कि बिहार की सरकार संवेदनशील है. लॉ एंड ऑर्डर के मामले में बहुत सजग है. कहीं अगर किसी प्रकार की कोई दुखद घटना घटती है तो घटना को अंजाम देने वाले लोगों को पकड़ा जाता है. अदालत तक ले जाया जाता है और उसको सजा दिलाई जाती है. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लॉ एंड ऑर्डर को लेकर काफी संवेदनशील है और हमेशा तत्परता से काम करते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ घटनाएं घटती हैं, वह दुखद है. लेकिन पहले जो 15 साल के शासनकाल में अपराधियों को संरक्षण मिलता था अब कोई अपराधी अपराध करता है तो उसको सजा मिलती है.

वहीं पश्चिम बंगाल में आयुष्मान भारत कार्ड अस्पताल के द्वारा स्वीकार नहीं किए जाने पर एक बीमार व्यक्ति के द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें-

मांझी बोले- जगन्नाथ मिश्रा की तरह लालू को भी मिले बेल

फरारी के दौरान दिल्ली-देहरादून में छिपे थे अनंत सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 9:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...