होम /न्यूज /बिहार /15 इंच जमीन के विवाद में हैवान बनी चाची, मिट्टी तेल डालकर नाबालिग भतीजी को जिंदा जलाया

15 इंच जमीन के विवाद में हैवान बनी चाची, मिट्टी तेल डालकर नाबालिग भतीजी को जिंदा जलाया

बिहार के समस्तीपुर में एक नाबालिग को उसकी चाची ने जिंदा जला दिया

बिहार के समस्तीपुर में एक नाबालिग को उसकी चाची ने जिंदा जला दिया

Bihar Crime News: सगी चाची द्वारा गंभीर रूप से जलाई गड़ी जख्मी लड़की की उम्र महज 14 साल है. नाबालिग इस घटना में 80 से 9 ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

नाबालिग युवती को जिंदा जलाने की ये घटना बिहार के समस्तीपुर जिले की है
घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब पीड़िता घर में अकेली थी
युवती बुरी तरह झुलस चुकी है और अस्पताल में मौत से लड़ रही है

समस्तीपुर. बिहार से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां 15 इंच जमीन को लेकर हुए विवाद में सगी चाची ने ने भतीजी को जिंदा जला दिया. लड़की को गंभीर हालत में इलाज के लिए डीएमसीएच रेफर किया गया है. मामला समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र उदयपुर का है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जमीनी विवाद को लेकर पंचायत हुई थी और पंचायत के बाद लड़की के पिता सिंघेश्वर राम काम करने के लिए चले गए थे. इस दौरान घर में लड़की अकेली थी.

पीड़ित परिवार का आरोप है कि उसके बड़े भाई की पत्नी के द्वारा घर में अकेली पाकर मिट्टी तेल छिड़ककर लड़की के शरीर में आग लगा दिया गया. गंभीर रूप से जख्मी लड़की की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव के सिंघेश्वर राम की 14 साल की पुत्री नेहा कुमारी के रूप में की गई है. जख्मी हालत में परिजनों के द्वारा रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में उसे इलाज के लिए ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल में भी चिकित्सकों ने बर्न वार्ड की व्यवस्था नहीं होने के कारण उसे डीएमसीएच रेफर किया है. सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर पीडी शर्मा ने बताया कि जख्मी लड़की नेहा की स्थिति काफी गंभीर है और उसके शरीर के 80 से 90% हिस्सा जल चुके हैं. जख्मी लड़की नेहा के पिता ने बताया कि पिछले 10 साल से उसके बड़े भाई के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था इसके कारण पिता के हिस्से की जमीन भी उसने अपने बड़े भाई को दे दिया लेकिन 10 से 15 इंच जमीन के खातिर इस घटना को अंजाम दिया गया है.

इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार के द्वारा रोसड़ा थाना को भी जानकारी दी गई है. समस्तीपुर सदर अस्पताल में ड्यूटी में तैनात SI विनय कुमार ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है और बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News, Samastipur news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें