लाइव टीवी

प्रेमी के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ तो दसवीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या
Samastipur News in Hindi

Mukesh Kumar | News18 Bihar
Updated: February 3, 2020, 4:06 PM IST
प्रेमी के साथ अश्लील वीडियो वायरल हुआ तो दसवीं की छात्रा ने कर ली आत्महत्या
समस्तीपुर में दसवीं की छात्रा ने की खुदकुशी. (सांकेतिक तस्वीर)

लड़की और उसके प्रेमी का जो वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है उस वीडियो में एक शख्स का चेहरा दिख रहा है, जो लड़की को कई तरह की हिदायतें देते नजर आ रहा है

  • Share this:
समस्तीपुर. बिहार के समस्तीपुर में 10वीं की एक छात्रा ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतका इस इस बार मैट्रिक यानी बोर्ड (Board Exam) की परीक्षा देने वाली थी. छात्रा द्वारा आत्महत्या करने का यह मामला दलसिंहसराय थाना इलाके का है. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक, दसवीं की छात्रा का उसके प्रेमी के साथ अश्लील वीडियो (Viral Video) कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया था.

गांव में होने लगी थी चर्चा

वीडियो वायरल होने की खबर जब मृतक छात्रा और उसके परिजनों को लगी तो इस मामले को लेकर कई तरह की चर्चा गांव में होने लगी, जिससे तंग आकर राजकीय कन्या मध्य विद्यालय दलसिंहसराय से 10वीं की बोर्ड परीक्षा में शामिल होने वाली छात्रा ने गले में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. परिवार के सदस्यों द्वारा छात्रा को दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लड़के के परिवार से मिलना चाहता था मृतका का परिवार

घटना के संदर्भ में मृतक छात्रा के परिजनों का बताना है कि उन्हें रविवार की सुबह में यह जानकारी हुई थी लड़की का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद उन लोगों ने उस वीडियो को देखा भी और उस लड़के के बारे में पता करने का सोचा. लड़की के परिवार के लोग उस लड़के का पता कर उस तक पहुंचना चाह रहे थे, उसके गार्जियन से बात करना चाह रहे थे और उसी बीच ये घटना हो गई.

वायरल वीडियो में हिदायत देते दिख रहा था लड़का

लड़की और उसके प्रेमी का जो वीडियो वायरल हुआ है, उस वीडियो में एक शख्स का चेहरा दिख रहा है, जो लड़की को कई तरह की हिदायतें देते नजर आ रहा है. ऐसे में पुलिस के सामने एक बड़ी चुनौती उस युवक को पहचानना है. इसके साथ ही वो कौन शख्स है, जिसके द्वारा इस पूरे प्रकरण का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल किया गया है, इसकी भी जांच जारी है.मामले की जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय पुलिस अनुमंडलीय अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की. इस मामले में दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि मामला आत्महत्या का है और इस मामले में एक वीडियो वायरल होने की भी जानकारी मिली है, जिस पर जांच की जा रही है. जिसके बाद दोषियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- JDU नेता सह गैस एजेंसी के मालिक से दिनदहाड़े 13 लाख रुपए की लूट

ये भी पढ़ें- अंडरवियर में मोबाइल छिपाकर सिपाही की परीक्षा देने पहुंचा था युवक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए समस्तीपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 3:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर